trendingNow11779830
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

जब Kareena ने Kajol का इन हसीनाओं की वजह से उड़ाया मजाक, कहा- तुम तो रेस में भी नहीं

करीना कपूर ने जब नेशनल टेलीविजन पर काजोल का उड़ाया था मजाक. करण के एक सवाल ने दोनों एक्ट्रेस के बीच छेड़ दी थी जंग.

जब Kareena ने Kajol का इन हसीनाओं की वजह से उड़ाया मजाक, कहा- तुम तो रेस में भी नहीं
Stop
Misha Singh|Updated: Jul 14, 2023, 06:42 PM IST

Kajol: अगर बात बॉलीवुड की बेस्ट ऑन स्क्रीन बहनों की आती हैं तो हमारे जहन में जो नाम आता हैं वो कभी खुशी कभी गम की बेस्ट बहनें करीना कपूर खान और काजोल की जोड़ी आती है. जहां पूजा के किरदार में करीना कपूर और अंजली के किरदार में कोजल नजर आई थी. दोनों की जोड़ी को साथ में खूब पसंद किया गया था. इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन ने बनाई थी. करीना और काजोल की जोड़ी को धर्मा के बैनर तले एक और बार साथ में कास्ट किया गया था. उस फिल्म का नाम 'वी आर फैमिली' था. दिलचस्प बात ये थी कि इस फिल्म में दोनों बहनें नहीं बल्कि सौतन थी. फिल्म में करीना और काजोल के साथ अर्जुन रामपाल थे.

करीना ने उड़ाया था काजोल का मजाक

इस फिल्म में अर्जुन रामपाल की पत्नि के किरदार में काजोल होती हैं वहीं गर्लफ्रेंड के किरदार में करीना कपूर नजर आती है. फिल्म के प्रमोशन के दौरान करण जौहर ने दोनों एक्ट्रेस के साथ एक मजेदार गेम खेला जहां देखा गया. दरअसल, ये बात  कॉफी विद करण की है. जब करण ने रैपिड- फायर राउंड में काजोल को बॉलीवुड एक्ट्रेस को रैंक देने के लिए कहा गया. उस लिस्ट में करीना का भी नाम था लेकिन काजोल ने अपने मजाकिया अंदाज में करीना का नाम नहीं लेने का फैसला किया.  इस बात पर कही ना कही करीना भड़क गई. करण ने काजोल से ये सवाल पूछा, "कैटरीना, करीना या प्रियंका, आपके अनुसार, आज की रानी कौन है?" काजोल इस गेम में सेफ प्ले करना चाहती थी तो उन्होंने जवाब में खुद का नाम लिया. ये बात बेबो को बिल्कुल रास नहीं आई और उन्होंने काजोल की चुटकी लेते हुए कहा, “आप मेरा नाम नहीं ले सकती” जिस पर काजोल ने जवाब दिया, “मैं आपका नाम नहीं ले रही हूं, मैं अपना नाम ले रही हूं ” करीना कपूर ने बाद में काजोल का मजाक उड़ाते हुए कहा 'तुम तो दौड़ में ही शामिल नहीं हो!' बाद में काजोल को कवर करते हुए कहना पड़ा कि,''हां, मैं सहमत हूं, तो यह करीना है.  हम परिवार हैं,'' 

राजकुमार हिरानी के फिल्म में साथ दिखने के लगे थे कयास

करीना और काजोल को लेकर कुछ सालों पहले अफवाह आई थी कि दोनों साथ में राजकुमार हिरानी की फिल्म में एक साथ नजर आएंगी लेकिन बाद में ये खबर महज एक अफवाह निकली. बात अगर दोनों एक्ट्रेस के वर्कफ्रेंट की करे तो करीना कपूर खान द क्रू पर काम कर रही हैं, वहीं काजोल ने डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग द ट्रायल के साथ अपना ओटीटी डेब्यू किया है.

Read More
{}{}