trendingNow12370426
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

जया को पति अमिताभ बच्चन से है ये बड़ी शिकायत! KBC के सेट पर खुला था राज; बिग बी नहीं दे पाए थे जवाब

Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की शादी को 51 साल हो चुके हैं. दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खास बॉन्डिंग शेयर करते हैं, जो कई इवेंट्स में भी देखने को मिलती है. लेकिन जया बच्चन को पति अमिताभ से हमेशा एक शिकायत रहती है, जिसका खुलासा उनके शो KBC के सेट पर हुआ था. 

Amitabh Bachchan of Not Answering Jaya Calls
Stop
Vandana Saini|Updated: Aug 06, 2024, 11:02 AM IST

Amitabh Bachchan of Not Answering Jaya Calls: हिंदी सिनेमा के दिग्गज कपल्स में से एक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की शादी को 51 साल हो चुके हैं. एक बार जाय बच्चन महानायक अमिताभ बच्चन के क्विज रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में वीडियो कॉल के जरिए जुड़ी थीं, तब दोनों की नोकझोंक ने सभी को हैरान कर दिया था. जया ने अपने पति अमिताभ से कहा था कि वे उनका कॉल नहीं उठाते.

उस वक्त शो में मेहमान के तौर पर श्वेता बच्चन और उनकी बेटी नव्या नंदा ने नजर आई थीं. इतना ही नहीं, दोनों ने ही जया बच्चन की की बात से अपनी सहमति जताई थी. हालांकि, अमिताभ बच्चन खुद का बचाव करते नजर आए थे. वीडियो कॉल पर जया ने कहा, 'मैं सबको बताना चाहती हूं कि उनके पास 5-7 फोन हैं. आप उन्हें फोन करते हैं और वे कभी जवाब नहीं देते'. उनकी बेटी श्वेता ने भी इस बात पर अपनी सहमति जताइ थी. 

अमिताभ नहीं उठाते जया का कॉल!

एक्ट्रेस से सांसद बनीं जया ने वीडियो में आगे कहा, 'अगर कुछ गंभीर होता है, तो वे हमें डांटते हैं और कहते हैं, 'तुमने मुझे फोन क्यों नहीं किया? घर में समस्या है. तुम मुझे कुछ नहीं बताती हो'. जब आप कॉल नहीं उठाते तो हम आपसे कैसे कॉन्टैक्ट करें!'. इसके बात जया-अमिताभ की नातिन नव्या नंदा ने एक किस्से का जिक्र करते हुए बताती हैं जब जया ने एक फैमिली ग्रुप पर मैसेज किया था कि वे अपनी फ्लाइट में बैठ गई हैं और जल्द ही घर आ जाएंगी. 

शूटर का बिश्नोई गैंग से नहीं कोई लेना-देना? सलमान खान हाउस फायरिंग केस में आरोपी ने मांगी जमानत; बोला- 'बस इंफ्लूएंस था..'

अमिताभ बच्चन ने किया खुद का बचाव 

सभी जया के उस मैसेज पर उनको रिप्लाई कर रहे थे, लेकिन अमिताभ ने उस मैसेज को चार घंटे बाद मैसेज देखा था, जब तक जया घर भी पहुंच चुकी थीं. हालांकि, अमिताभ बच्चन ने खुद का बचाव करते हुए कहा कि वे नो-नेटवर्क एरिया में थे. वहीं, उनकी इस बात पर बेटी श्वेता ने असहमति जाहिर करते हुए कहा कि इस दौरान वे इंस्टाग्राम पर या अपने ब्लॉग के लिए कुछ लिख रहे होंगे. ये बात सुनने के बाद वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं. 

अमिताभ-जया बच्चन की शादी

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की पहली मुलाकात ऋषिकेश मुखर्जी की साल 1971 में आई फिल्म 'गुड्डी' के सेट पर हुई थी. इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को दो साल तक डेट किया और साल 1973 में शादी कर ली. उनके दो बच्चे हैं - श्वेता बच्चन और अभिषेक बच्चन. वहीं, दोनों के काम की बात करें तो अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने शो 'कौन बनेगा करोड़पति 16' को लेकर सुर्खियों में हैं. तो जया को आखिरी बार करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में देखा गया था.

Read More
{}{}