trendingNow12334246
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

सरेआम जया बच्चन ने बहू ऐश्वर्या राय के लिए कह दिया था कुछ ऐसा, नम हो गई थीं एक्ट्रेस की आंखें; Video

Jaya Bachchan Aishwarya Rai: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बच्चन परिवार से अलग पहुंचने पर ऐश्वर्या राय एक बार फिर चर्चा में हैं. बच्चन परिवार और ऐश्वर्या राय के बीच अनबन की अफवाहों के बीच जया बच्चन का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जया बच्चन कुछ ऐसा कहती है, जिससे सुनने के बाद ऐश्वर्या राय की आंखों से आंसू छलक पड़ते हैं.  

ऐश्वर्या राय की आंखों से छलक पड़े थे आंसू...
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Jul 13, 2024, 01:20 PM IST

Jaya Bachchan Aishwarya Rai: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी में बच्चन परिवार से अलग जाने पर ऐश्वर्या राय सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल, अनंत और राधिका की शादी में बच्चन परिवार से अभिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), जया बच्चन, अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), श्वेता बच्चन नंदा, निखिल नंदा, नव्या नवेली नंदा और अगस्त्य नंदा ने एक साथ एंट्री ली थी. पूरे परिवार ने एक साथ पोज देकर फोटो भी क्लिक करवाए. इस दौरान ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या नजर नहीं आई. शुरुआत में लगा कि वह शायद नहीं आई हैं, लेकिन कुछ देर बाद ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ एंट्री ली और अकेले ही पोज दिए. इस तरह शादी में अलग-अलग आने पर अब ऐश्वर्या राय और बच्चन परिवार के बीच खटपट की अटकलें लगने लगी हैं. हालांकि, इनमें कितनी सच्चाई है ये तो सिर्फ बच्चन परिवार ही जानता है. लेकिन इस बीच एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जया बच्चन स्टेज से कुछ ऐसा कहती हैं कि जिसे सुनकर बहू ऐश्वर्या राय की आंखें नम हो जाती हैं.

यह वायरल वीडियो कई साल पुराना है, जिसमें जया बच्चन (Jaya Bachchan) एक अवॉर्ड फंक्शन में स्टेज से अपनी बहू ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की जमकर तारीफ कर रही हैं. जया बच्चन ऐश्वर्या राय की तारीफ में कुछ ऐसा कहती हैं, जिसे सुनकर बहूरानी भावुक हो जाती हैं और उनकी आंखें नम हो जाती हैं. जया बच्चन फिल्मफेयर अवॉर्ड के दौरान ऐश्वर्या राय की तारीफ करती हैं और उन्हें एक शानदार लड़की बुलाती हैं. 

ऐश्वर्या राय के लिए सालों पहले इमरान हाशमी ने ऐसा क्या कह दिया था, अब मिल कर मांगना चाहते हैं माफी

जया बच्चन ने पढ़े थे ऐश्वर्या की तारीफ में कसीदे
जया बच्चन कहती हैं, ''आज मैं एक बार फिर एक अद्भुत, प्यारी लड़की की सास बनने जा रही हूं, जिसके पास ग्रेट वेल्यू हैं, महान गरिमा है और एक प्यारी मुस्कान है. परिवार में आपका स्वागत है. आई लव यू.'' जया बच्चन के ये शब्द सुन ऑडियन्स में बैठी ऐश्वर्या राय की आंखों में आंसू आ गए थे.

'ऐश्वर्या राय के पीठ पीछे नहीं करूंगी बात'
दरअसल, भारत में एक स्टीरियोटाइप है, जिसके अनुसार माना जाता रहा है कि सास और बहू में कभी नहीं बनती और उनका हमेशा झगड़ा होता रहता है. हालांकि, जब जया बच्चन की बात आती है तो उनका अपनी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ बहुत अलग रिश्ता है, क्योंकि पहले दिन से ही उन्होंने साफ कर दिया था कि वह कभी भी ऐश्वर्या की के पीठ पीछे बात नहीं करेंगी. 

'अगर मुझे उनकी कोई बात पसंद नहीं आती तो मैं उनके मुंह पर बता देती हूं'
रेडिफ के साथ एक इंटरव्यू में जया बच्चन ने कहा था, ''वह मेरी दोस्त हैं. अगर मुझे उनकी कोई बात पसंद नहीं आती तो मैं उनके मुंह पर बता देती हूं. मैं उनकी पीठ पीछे पॉलिटिक्स नहीं करती. अगर वह मुझसे असहमत होती है, तो वह खुद को अभिव्यक्त करती है. अंतर केवल इतना है कि मैं थोड़ा ज्यादा ड्रामा करती हूं और उन्हें अधिक सम्मानजनक होना होगा. मैं बुजुर्ग हूं, आप जानते हैं. बस इतना ही. हमें घर पर बैठकर बकवास करने में बहुत मजा आता है. केवल हम दोनों. उनके पास ज्यादा समय नहीं है, लेकिन वह जो भी करती हैं, हम उसका आनंद लेते हैं. मेरा उसके साथ बहुत अच्छा रिश्ता है.''

ना सचिन, ना अजहर, ना कपिल... इस क्रिकेटर के लिए पागल थीं माधुरी दीक्षित, कहा था- 'मैं उनके पीछे भागना...'

बच्चन परिवार की बहू में होने चाहिए कौन से गुण?
जया बच्चन शुरू से ही इस बात को लेकर पर्टिकुलर थीं कि बच्चन परिवार की बहू में कौन से गुण होंगे. एक पुराने इंटरव्यू में जया ने ऐश्वर्या को सबसे उपयुक्त बहू बताया था, क्योंकि उन्होंने अच्छे संस्कार और संस्कृति वाली हैं. जया बच्चन ने अपनी होने वाली बहू के बारे में बात करते हुए कहा था, ''इसलिए मैं चाहती था कि मेरा बेटा ऐसी लड़की से शादी करे, जिसमें वो मूल्य हों, जिसमें वो परंपरा हो, वो संस्कृति हो.''

Read More
{}{}