Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

आदित्य से ब्रेकअप की खबरों के बाद अनन्या पांडे का Video वायरल, बॉयफ्रेंड के लिए थीं पजेसिव, बोलीं- 75 बार करती थी कॉल

Ananya Panday: अनन्या पांडे ने नेहा धूपिया के शो में खुलासा किया था कि उन्होंने एक बार अपने पार्टनर को '50-75 बार' कॉल किया था, क्योंकि वे उनका कॉल नहीं उठा रहे थे. अनन्या पांडे ने इस बात को बताते हुए कहा था कि यह उनकी दिक्कत हैं और वह ऐसी ही हैं.  

अनन्या पांडे का पुराना वीडियो वायरल
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: May 30, 2024, 12:48 PM IST

Ananya Panday: अनन्या पांडे ने अपनी आखिरी फिल्म 'खो गए हम कहां' में अहाना नाम की लड़की का किरदार निभाया था, जो एक ऐसी गर्लफ्रेंड थी, जो अपने प्यार को आसानी से भुला नहीं पाती हैं. फिल्म के प्रमोशन के दौरान अनन्या पांडे ने खुलासा किया था कि वह असल जिंदगी में भी अहाना जैसी ही हैं और उन्होंने एक बार अपने बॉयफ्रेंड को 50-75 बार तक कॉल कर डाला था. 

अनन्या पांडे (Ananya Panday) से नेहा धूपिया के शो 'नो फिल्टर नेहा' में कुछ ऐसा बताने को कहा गया था, जो उन्होंने पहले कभी नहीं बताया हो अपने रिलेशनशिप के बारे में. तब अनन्या पांडे ने कहा था, ''मेरा पार्टनर फोन नहीं उठा रहा था. मैंने उसे 50-75 बार तक कॉल कर डाला था. मेरी एक दिक्कत है. मैं उस तरह की इंसान हूं, जिसे किसी समस्या का समाधान उसी मिनट में चाहिए होता है. मुझे लोगों को स्पेस देना पसंद नहीं है. यह अच्छी आदत नहीं है.''

'हीरामंडी' की बिब्बोजान को पुरानी तस्वीरों में पहचानना मुश्किल, फैन्स बोले- 'ये अदिति है...'

'मुझे बस ड्रामेटिक होना था'
अनन्या ने इंटरव्यू में कहा कि उन्हें 'ड्रामेटिक चीजें' पसंद हैं. उन्होंने कहा, ''मैं चीजों पर बहुत जल्दी काबू पा लेती हूं. जैसे मैं दो घंटे चिल्लाती रहती हूं और फिर कहती हूं, 'हे, अब मैं ठीक हूं.' मुझे बस ड्रामेटिक होना था, लेकिन अब मैं ठीक हूं.'' हालांकि, इसके बाद अनन्या ने कहा कि किसी को 50 बार कॉल न करें, क्योंकि वे अपना फोन एयरप्लेन मोड पर डाल देंगे और इसमें मजा नहीं आएगा.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Brut India (@brut.india)

लंबे समय से चल रही थीं अनन्या-आदित्य की डेटिंग की खबरें
बता दें कि अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के रिलेशनशिप में होने की खबरें लंबे समय से मीडिया में चल रही थीं. दोनों को अक्सर कई इवेंट्स और दूसरे मौकों पर साथ भी देखा गया था. लेकिन इस महीने की शुरुआत में दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आईं. अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम पर एक क्रिप्टिक पोस्ट किया था, जिसके बाद अनन्या और आदित्य के रिश्ते में दरार की खबरें उड़ने लगी थीं.

अनन्या-आदित्य के दोस्त ने किया था ब्रेकअप का खुलासा
मई की शुरुआत में अनन्या पांडे और आदित्य राय कपूर के क्लोज फ्रेंड ने बॉम्बे टाइम्स को बताया था कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है. उन्होंने बताया था कि अनन्या और आदित्य के बीच सबकुछ अच्छा चल रहा था, फिर अचानक इस ब्रेकअप ने उनके दोस्तों को भी हैरान कर दिया था. 

हाथ पकड़कर लंदन की सड़कों पर घूम रहे थे कैटरीना-विक्की, Video बनता देखा तो एक्ट्रेस ने अचानक...

वर्कफ्रंट पर अनन्या पांडे
वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे को आखिरी पर नेटफ्लिक्स रिलीज 'खो गए हम कहां' में देखा गया था, जिसके अर्जुन वरैन सिंह ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म में अनन्या के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी, आदर्श गौरव और कल्कि केकलां भी थे. अनन्या वेब शो 'कॉल मी बे' में नजर आएंगी.

{}{}