trendingNow12331998
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Hrithik Roshan की 'वार 2' में जूनियर एनटीआर के अलावा आलिया भट्ट की एंट्री, होगा जबरदस्त एक्शन

Hrithik Roshan रोशन की फिल्म 'वार 2' को लेकर बड़ा अपडेट हैं. खबरों के मुताबिक इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और आलिया की एंट्री होगी. इतना ही नहीं इस फिल्म का दूसरा शूटिंग शिड्यूल शुरू कर दिया है.  

ऋतिक रोशन, आलिया और जूनियर एनटीआर
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jul 11, 2024, 11:41 PM IST

War 2 Film Update: सुपरस्टार ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर' ब्लॉबस्टर हिट रही. फैंस को फिल्म के सीक्वल का इंतजार बेसब्री से है. 'वॉर 2' को लेकर अपडेट सामने आ गई है. ऋतिक रोशन ने फिल्म का दूसरा शेड्यूल शुरू कर दिया है. इस फिल्म में ऋतिक के साथ साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर नजर आएंगे.

एनटीआर भी आएंगे नजर
सूत्रों ने खुलासा किया है कि फिल्म का दूसरा शेड्यूल बेहद रोमांचक और एक्शन से भरपूर होगा. एक ट्रेड सूत्र ने कहा, 'ऋतिक रोशन ने आज 'वॉर 2' का शेड्यूल शुरू कर दिया है और जल्द ही एनटीआर जूनियर भी शूटिंग से जुड़ेंगे, जिसमें नॉन-स्टॉप एक्शन सीक्वेंस होंगे. दोनों एक्टर्स ने पहले शेड्यूल में जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस देने के लिए खूब मेहनत की थी, दूसरे शेड्यूल में उन्हें और भी ज्यादा मेहनत करनी होगी.'

कैमियो में दिखेंगी आलिया
सूत्र ने आगे बताया, 'ऋतिक इस शेड्यूल की शुरुआत में एक बड़ा एक्शन सीक्वेंस शूट करेंगे. इसकी शूटिंग करीब एक हफ्ते तक चलेगी. ऋतिक और एनटीआर दोनों ही 'वॉर 2' में धमाकेदार एंट्री करने जा रहे हैं और जिस तरह के एक्शन सीन शूट करेंगे, वह पहले कभी नहीं देखे गए होंगे.' 'वॉर 2' का निर्माण आदित्य चोपड़ा ने किया है. ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर दोनों ही फिल्म में रॉ एजेंट के रोल में नजर आएंगे. एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी फिल्म में अहम भूमिका में नजर आएंगी. इसके अलावा आलिया भट्ट भी कैमियो रोल में दिखाई देंगी.

 

इनपुट-एजेंसी

 

Read More
{}{}