trendingNow12127980
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'उनकी वो मुरझाई आंखें...' सालों बाद विवेक ओबेरॉय ने बयां किया सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार पर उनके पिता का हाल

Vivek Oberoi On Sushant Singh Rajput Funeral: सुशांत सिंह राजपूत का निधन 4 साल पहले हुआ था, लेकिन आज भी उनके फैंस उनको बेहद याद करते हैं. इसी बीच हाल ही में विवेक ओबेरॉय ने मेंटल हेल्थ से जुड़ी समस्याओं से जूझने और सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में शामिल होने को याद किया. 

सालों बाद विवेक ओबेरॉय ने बयां किया सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार पर उनके पिता का हाल
Stop
Vandana Saini|Updated: Feb 25, 2024, 06:08 PM IST

Vivek Oberoi On Sushant Singh Rajput Funeral: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सुरेश ओबेरॉय के बेटे विवेक ओबेरॉय ने जब इंडस्ट्री में एंट्री की थी तो उनका सुपरस्टार बनना तय था, क्योंकि उनकी सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही थीं. चाहे वे शाद अली की 'साथिया' हो या मणिरत्नम की 'युवा'. एक्टर ने अपने दमदार अभिनय से कुछ ही सालों में अच्छी प्रसिद्धि हासिल कर ली थी. हालांकि, बाद के सालों में उनके करियर की चाल धीमी होती चली गई और उन्हें संघर्षों का सामना करना पड़ा. 

इतनी चुनौतियों के बावजूद उन्होंने वापसी की. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विवेक ओबेरॉय ने मेंटल हेल्थ के साथ-साथ अपने संघर्ष के बारे में बात की और सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में शामिल होने को भी याद किया और बताया कि दिवंगत एक्टर के पिता की हालत देख उनको कैसा लगा था. ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे के साथ बातचीत के दौरान विवेक ओबेरॉय ने शेयर किया, 'मैं सुशांत से मिला हूं. उनके साथ बातचीत की है. वे एक प्यारा लड़का था. अभूतपूर्व प्रतिभा वाला था और एक इंडस्ट्री के आने के बाद हमने जिस तरह से उसे खो दिया वो बेहद दुखद था'. 

सुशांत की मौत का मेंटल हेल्थ पर पड़ा असर

विवेक ने आगे कहा, 'अगर मैं इंडस्ट्री में पूरी तरह से ईमानदार हूं, तो जीवन में आप एक बहुत ही अंधेरी जगह पर पहुंच सकते हैं. खासकर जब पेशेवर, व्यक्तिगत सब कुछ एक ही समय में गलत होने लगे. मैं वहां रहा हूं, अंधेरे के किनारे पर. ऐसा नहीं है कि मैंने उन चीजों के बारे में नहीं सोचा जो सुशांत ने की'. सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार को याद करते हुए विवेक ने बताया, 'उनके अंतिम संस्कार में 20 लोग थे और मैं उनमें से एक था. उस बारिश में मैंने उनके पिता की मुरझाई और टूटी हुई आंखें देखीं और उनके शरीर को देखकर मेरे मन में केवल एक ही विचार आया'. 

सुशांत के पिता का था ऐसा हाल

एक्टर ने आगे कहा,  'दोस्त, अगर तुमने ये सीन देखा होता, अगर तुमने देखा होता कि ये काम उन लोगों पर क्या प्रभाव डालेगा जिन्हें तुम प्यार करते हो, तो तुम क्या करोगे? मैंने ये कदम नहीं उठाया है. सोचो जो लोग तुमसे सच्चा प्यार करते हैं, उन्हें कितना दुख और दर्द होता है, उनके लिए अपनी जिंदगी खत्म करके तुम क्या करोगे. आप उन्हें पीड़ा नहीं पहुंचाना चाहते'. वहीं, अगर उनके काम की बात करें तो एक्टर को आखिरी बार शिल्पा शेट्टी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रोहित शेट्टी की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में नजर आए थे, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी. 

Read More
{}{}