trendingNow12077960
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

विवेक ओबेरॉय नहीं देना चाहते अपने बच्चों को लाइमलाइट वाली जिंदगी, परवरिश को लेकर कही ये बात

Vivek Oberoi Children: विवेक ओबेरॉय के 2 बच्चे हैं, जिन्हें वो मीडिया से दूर रखना पसंद करते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने बच्चों और उनकी परवरिश को लेकर खुलकर बात की. अभिनेता ने बताया कि उनके लिए बच्चों का जमीन से जुड़ा होना बहुत मायने रखता है. 

विवेक ओबेरॉय नहीं देना चाहते अपने बच्चों को लाइमलाइट वाली जिंदगी, परवरिश को लेकर कही ये बात
Stop
Geetu Katyal|Updated: Jan 25, 2024, 03:35 PM IST

Vivek Oberoi Children: बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री में वो लंबे समय से काम कर रहे हैं. इन दिनों उनकी फिल्म चर्चा में भी हैं. मगर अभिनेता अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अलग रखना पसंद करते हैं. यही कारण है कि उनके बच्चे भी बहुत कम लाइमलाइट में दिखाई देते हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने अपने बच्चों को लेकर दिलचस्प बातें साझा की. आइए जानते हैं उन्होने क्या कहा. 

बच्चों का खास ध्यान रखते हैं विवेक ओबेरॉय

विवेक ने हाल ही में बच्चों की परवरिश को लेकर खुलकर बात की. इस दौरान उन्होंने बताया कि बच्चों को कभी भी यह भावना नहीं आनी चाहिए कि उनके पिता कौन हैं. B4U एंटरटेनमेंट को दिए एक इंटरव्यू में वो कहते हैं, "हम बच्चों को विशेषाधिकार के साथ बड़ा नहीं करना चाहते. हम अपने बच्चों को हकदार बनाने की गलती नहीं करना चाहते. आपकी पहचान की भावना इस बात से आनी चाहिए कि आप कौन हैं, आपके मूल्य, आपके दोस्त, आपके रिश्ते और आपका समाज में योगदान."  अपने बच्चों के संस्कारों को लेकर विवेक हर एक बात का खास तरीके से ध्यान रखना पसंद करते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi)

पिता की प्रसिद्धि का नहीं है अनुमान..

इसी बातचीत के दौरान विवेक ने एक दिलचस्प किस्सा साझा किया. उन्होंने बताया कि कैसे अहमदाबाद में एक क्रिकेट मैच देखने के दौरान फैंस का प्यार देख उनके बच्चे दंग रह गए थे. आम बात है कि सितारों को देख फैंस जोर से आवाज लगाते हैं. ऐसा विवेक के साथ अहमदाबाद में हुआ. इस दौरान उनके बच्चे भी उनके साथ थे. बाद में विवेक के बच्चों ने मां से सवाल करते हुए कहा, "पापा वास्तव में प्रसिद्ध हैं. वह बहुत फेमस हैं और उन्हें लोग फॉलो भी करते हैं." 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi)

विवेक ओबेरॉय के बच्चों के नाम 

विवेक ओबेरॉय के 2 बच्चे हैं, जिनका नाम विवान और अमीया है. दोनों के साथ ही उनका बहुत खास बोंड है. अभिनेता अपने बच्चों को लाइमलाइट से दूर रखना पसंद करते हैं.  विवेक साल 2010 में प्रियंका अल्वा के साथ शादी के बंधन में बंधे थे. 

 

Read More
{}{}