trendingNow12371716
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'वो योद्धा की तरह लड़ी...' विनेश फोगाट के ओलंपिक फाइनल में पहुंचते ही झूमीं आमिर खान की 'दंगल गर्ल्स'

Paris Olympics Final में विनेश फोगाट के पहुंचते ही भारतीयों की खुशियों का ठिकाना नहीं है. हर कोई विनेश की ओलंपिक फाइनल की एंट्री के जश्न में डूबा हुआ है. वहीं इस मौके पर आमिर खान की दंगल गर्ल ने भी रिएक्ट किया है.  

विनेश फोगाट, फातिमा और सान्या
Stop
Shipra Saxena|Updated: Aug 06, 2024, 11:38 PM IST

Vinesh Phogat in Paris Olympics Final: पेरिस ओलंपिक में भारत की बेटी विनेश फोगाट रेसलिंग में ओलंपिक के फाइनल में पहुंचने वाली भारत की पहली महिला रेसलर बन गई हैं. विनेश के ओलंपिक के फाइनल में पहुंचते ही भारत के लोगों का जोश सातवें आसमान पर है और आम हो या फिर खास हर कोई जश्न में डूब गया है. इस मौके पर दंगल गर्ल्स फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा ने रिएक्ट किया है. 

ऑनस्क्रीन गीता फोगाट ने किया विश
विनेश फोगाट, गीता फोगाट और बबिता कुमारी की सगी चचेरी बहन हैं. विनेश की दोनों बहनों बबिता और गीता पर 'दंगल' फिल्म बनी है. अब इसी फिल्म में गीता फोगाट का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने इंस्टा स्टोरी पर विनेश के लिए एक पोस्ट लिखा है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है. इस पोस्ट में सना ने लिखा- 'आज वो योद्धा की तरह लड़ी.' 

 

19 साल की बेटी राशा थडानी पर भारी पड़ीं 49 साल की रवीना टंडन, शॉर्ट ब्लैक ड्रेस में लगीं कतई जहर 

सान्या ने शेयर किया वीडियो
वहीं बबिता कुमारी का रोल निभाने वाली सान्या मल्होत्रा ने इंस्टा स्टोरी पर विनेश फोगाट का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो पेरिस ओलंपिक में फाइट करती नजर आ रही हैं. जिसे देखकर इतना तो जरूर कहा जा सकता है कि दंगल गर्ल्स विनेश के ओलंपिक फाइनल में पहुंचने के जश्न में डूबी हुई हैं.

 

इस एक्टर के पैदा होने से पहले मां बनीं साध्वी, पिता ने नहीं लिया गोद...रखी 2 शर्त और बन गए रातोंरात सुपरस्टार 

 

विनेश का मेडल पक्का
विनेश ने सेमीफाइनल में क्यूबा की यूसनेलिस गूजमैन लोपेज को 5-0 से हराया. इसके साथ ही शानदार जीत हासिल करके फाइनल में अपना स्थान पक्का किया. ये रेसलिंग विमेंस 50 KG की थी. इससे पहले क्वार्टर फाइनल में विनेश फोगाट ने शानदार जीत हासिल की थी. उन्होंने यूक्रेन की ओस्काना लिवाच को 7-5 से हराया था जबकि प्री-क्वार्टर फाइनल में जापान की मौजूदा चैंपियन सुसाई युई को हराया था. विनेश पहली बार ओलंपिक खेलों के सेमीफाइनल में पहुंची हैं. इससे पहले वह 2016 और 2020 ओलंपिक खेलों के क्वार्टर फाइनल में हारी थीं.

Read More
{}{}