trendingNow12387463
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

विक्रांत मैसी की फिर खुली किस्मत, मेलबर्न में '12वीं फेल' के लिए मिला बेस्ट एक्टर अवॉर्ड

Vikrant Massey को मेलबर्न भारतीय फिल्म महोत्सव में '12वीं फेल' के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है. इस फिल्म में विक्रांत ने आईपीएस अधिकारी मनोज कुमार शर्मा का रोल प्ले किया है.

विक्रांत मैसी की फिर खुली किस्मत, मेलबर्न में '12वीं फेल' के लिए मिला बेस्ट एक्टर अवॉर्ड
Stop
Shipra Saxena|Updated: Aug 16, 2024, 07:23 PM IST

Vikrant Massey Won Best Actor Award: विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) को मेलबर्न भारतीय फिल्म महोत्सव में '12वीं फेल' के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है. इस फिल्म में मैसी ने आईपीएस अधिकारी मनोज कुमार शर्मा की भूमिका निभाई है. फिल्म का निर्देशन विदू विनोद चोपड़ा ने किया, और ये मनोज के कठिन UPSC परीक्षा के सफर की इंस्पिरेशनल कहानी को दिखाती है.

बेहतरीन एक्टिंग

'12वीं फेल' में विक्रांत मैसी की जबरदस्त एक्टिंग की हर किसी ने तारीफ की. फिल्म में विक्रांत आईपीएस अधिकारी मनोज कुमार शर्मा के रोल में ऐसे ढले की हर कोई उनके किरदार से इंप्रेस हो गए. फिल्म में उनके इमोशंस को इतने बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है कि फिल्म के आखिर में हर किसी के आंखों से आंसू छलक पड़े.

 

 

बीवी अमृता संग जा रहे थे सैफ, तभी आया इतना गुस्सा...अचानक शख्स को दांतों से काटा

आने वाली फिल्में

आने वाले दिनों में, विक्रांत मैसी 'सेक्टर 36' में नजर आएंगे, जो एक अंधेरे थ्रिलर है और सच्ची घटनाओं पर बेस्ड है. जिसमें सेक्टर 36 के एक झुग्गी में बच्चों की रहस्यमय गुमशुदगी की कहानी है. ये फिल्म 13 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है, और इसके लिए दर्शकों का एक्साइटमेंट पहले से काफी ज्यादा है. आपको बता दें, विक्रांत मैसी की हाल ही में फिर आई हसीन दिलरुबा रिलीज हुई है. इस फिल्म में तापसी पन्नू और विक्रांत की एक्टिंग बेहतरीन हैं. 
 

 

 

 

 

Read More
{}{}