trendingNow11501989
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Vikrant Massey Turns Bold: विक्रांत मैसी की वाइफ ने क्रिसमस पार्टी में लगाया हॉटनेस का तड़का, डीपनेक फ्लॉन्ट कर फैंस को किया क्लीन बोल्ड

Vikrant Massey की वाइफ शीतल ठाकुर ने सोशल मीडिया पर कई फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में शीतल ठाकुर डीपनेक फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं. शीतल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान खींच रही हैं.

विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर
Stop
Shipra Saxena|Updated: Dec 26, 2022, 01:30 PM IST

Sheetal Thakur Bold Look: 'मिर्जापुर' वेब सीरीज से लोगों का दिल जीतने वाले गुड्डू पंडित यानी कि विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) का करियर इन दिनों बुलंदियों पर है. 'मिर्जापुर' वेब सीरीज के सीजन एक में जहां गुड्डू पंडित ने सभी का दिल जीत लिया तो वहीं इस साल वो शादी के बंधन में भी बंधे. विक्रांत ने इस साल की शुरुआत में अपनी लॉग टाइम गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर (Sheetal Thakur) संग सात फेरे लिए. जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहीं. लेकिन हाल ही में इन हाउस क्रिसमस पार्टी के दौरान विक्रांत की वाइफ शीतल ठाकुर इतना डीपनेक टॉप पहने नजर आईं कि नजरें सिर्फ एक ही जगह टिक रही हैं.

पार्टी में पहना इतना रिवीलिंग टॉप 
शीतल ठाकुर (Sheetal Thakur) ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में शीतल के साथ उनके पति और एक्टर विक्रांत मैसी और कुछ दोस्त भी नजर आ रहे हैं. इस पार्टी की शीतल ने जैसे ही इनसाइड फोटोज शेयर की तो उसमें शीतल व्हाइट कलर का डीपनेक टॉप पहने नजर आईं. इस टॉप के साथ एक्ट्रेस और मॉडल शीतल ग्रे कलर का ट्राउजर पहने दिखीं. लेकिन लोगों का ध्यान सिर्फ और सिर्फ शीतल के डीपनेक टॉप पर जा रहा है. शीतल का ये डीपनेक टॉप फुल स्लीव का है लेकिन इसका नेक इतना ज्यादा डीप है कि उनका क्लीवेज फोटोज में साफ नजर आ रहा है.

 

 

 

इन हाउस पार्टी की तस्वीरें वायरल

शीतल (Sheetal Thakur) ने क्रिसमस पर दोस्तों संग इन हाउस पार्टी रखी थी. जिसमें शीतल और विक्रांत के अलावा दोस्त फोटोज में नजर आ रहे हैं. इस दौरान ये सभी फोटोज में मुस्कुराते हुए दिखे तो वहीं रेड कलर के आइटफिट में विक्रांट मैसी नजर आए. इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए शीतल ठाकुर ने कैप्शन में लिखा- 'सम क्रिसमस चीयर्स फॉर अस.' शीतल ठाकुर की इन फोटोज पर कई सितारों ने कमेंट किया. मशहूर एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती ने कमेंट करते हुए हॉर्ट वाले आइकन शेयर किए.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}