trendingNow12371902
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

फिल्म के चक्कर में अपनी ही मौत की अफवाह उड़ा बैठे विजय वर्मा, फैंस को आया 'हार्ट अटैक' तो मांगनी पड़ी माफी

Vijay Varma Plays Death Hoax: विजय वर्मा अपने ही पोस्ट पर बुरी तरह फंस गए. वह खुद की ही मौत की अफवाह उड़ा बैठे. जिसके बाद उनके फैंस चिंता में आ गए और फैंस ने उन्हें बुरी तरह डांट भी लगाई. जिसके बाद एक्टर को माफी भी मांगनी पड़ी. ये हुआ आलिया भट्ट की फिल्म डार्लिंग्स की वजह से. चलिए बताते हैं क्या है पूरी बात.

अपनी ही मौत की अफवाह उड़ा बैठे विजय वर्मा
Stop
Varsha|Updated: Aug 07, 2024, 07:50 AM IST

अक्सर सेलेब्स के हाथों भी ऐसी भूल हो जाती है. जिसके चलते उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. अब कुछ ऐसा ही हुआ है 'डार्लिंग' एक्टर विजय वर्मा के साथ. फिल्म में उन्होंने आलिया भट्ट के पति 'हमजा अब्दुल शेख' का किरदार निभाया था. हाल में ही फिल्म के 2 साल पूरे होने पर उन्होंने अपनी ही मौत का पोस्ट कर डाला. इस अफवाह को देख फैंस भी डर गए और उनके लिए टेंशन करने लगे. तब विजय वर्मा को सामने आकर माफी मांगनी पड़ी.

विजय वर्मा इंस्टाग्राम पर ठीक-ठाक पॉपुलर है. उन्हें 1.3 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. 6 अगस्त को उन्होंने फिल्म के किरदार से जुड़ी फोटो शेयर की. ये फोटो थी डार्लिंग्स फिल्म के किरदार हमजा के किरदार की. जिसकी फिल्म में मौत हो जाती है. फिल्म के दो साल पूरे होने पर उन्होंने फिल्म के अंदाज में ही पोस्ट किया.

अपनी ही मौत की उड़ाई अफवाह
विजय वर्मा ने पोस्ट में लिखा, ' दुखी सूचना. हमजा अब्दुल शेख. प्यारा सा पति, लाडला बेटा. सोमवार साढ़े पांच बजे प्रेयर मीट. आप सभी का स्वागत है. RIP'. इस फोटो  विजय वर्मा का चेहरा है. साथ ही लिखा है सैड न्यूज. ये देखते ही हर किसी का ध्यान इस पोस्ट पर गया. एक बार को फैंस भी चिंता में आ गए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vijay Varma (@itsvijayvarma)

लोगों को आया मिनी हार्ट अटैक
लोग धड़ल्ले से कमेंट करने लगे. एक ने लिखा कि वह शॉक्ड रह गए. दूसरे ने लिखा कि वह इसे सच समझ बैठे और दुखी हो गए थे. एक फैन ने लिखा, 'कुछ पल के लिए तो मुझे ऐसा लगा कि हार्ट अटैक ही आ गया. ये पीआर करने का तरीका बड़ा बेकार है.'

मांगनी पड़ी माफी
इसके बाद विजय वर्मा को सामने आकर माफी मांगनी पड़ी. कमेंट बॉक्स में उन्होंने सॉरी कहते लिखा, 'माफ करना दोस्तों. मेरा इरादा किसी को भी दुखी करने का नहीं था न ही डराने का. बस ये फिल्म का स्क्रीनशॉट था. ये फिल्म एक डार्क कॉमेडी की थी और ये पोस्ट भी.'

'मोदी तेरी कब्र खुदेगी...', यहां पेरिस ओलंपिक में विनेश फोगाट ने रचा इतिहास, वहां कंगना रनौत ने मारा ताना, याद दिलवा दी वो बात

 

आलिया भट्ट के पति बने थे फिल्म में
मालूम हो, आलिया भट्ट, शेफाली शाह और विजय वर्मा से सजी फिल्म साल 2022 में आई थी. फिल्म में विजय ने आलिया के पति का रोल प्ले किया था. डार्लिंग्स को जसमीत के रीम ने डायरेक्ट किया था. 5 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी पर ही इसे रिलीज किया गया था. अभी भी ये नेटफ्लिक्स पर मौजूद है.

Read More
{}{}