Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी फिल्म, करोड़ों का हुआ नुकसान, सर्कस में शामिल हुआ एक्टर

Actor Join circus after film Flop: बॉलीवुड अभिनेता की फरवरी में रिलीज हुई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई थी. इस फिल्म के फ्लॉप होने की वजह से एक्टर को करोड़ों का नुकसान हुआ था. नुकसान की भरपाई के लिए एक्टर ने सर्कस ज्वॉइन कर लिया था.

कर्जा चुकाने के लिए बॉलीवुड एक्टर ने सर्कस किया ज्वॉइन
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Jun 30, 2024, 12:34 PM IST

Actor Join circus after film Flop: एक्टर विद्युत जामवाल को आखिरी बार फिल्म 'क्रैक' में देखा गया था. उन्होंने ना सिर्फ इस फिल्म में एक्टिंग की थी, बल्कि वह इसके प्रोड्यूसर भी थे. उन्होंने हाल ही में फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर असफल होने के बाद हुए नुकसान के बारे में खुलकर बात की. विद्युत जामवाल ने खुलासा किया कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के असफल होने के बाद उन्हें करोड़ों का नुकसान हुआ. हालांकि, उन्होंने इस नुकसान को कम करने के लिए कुछ खास काम किए और महज तीन महीनों में घाटे की भरपाई कर ली. घाटे से उबरने के लिए विद्युत जामवाल का सबसे पहला काम फ्रांसीसी सर्कस में शामिल होना था.

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की 'क्रैक' (Crackk) ने इस साल फरवरी में थियेटर्स में दस्तक दी थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 17 करोड़ रुपये की कमाई की थी, जबकि फिल्म का बजट 45 करोड़ रुपये था. यह विद्युत जामवाल के लिए उनकी जासूसी थ्रिलर 'आईबी17' के बाद लगातार दूसरी बार बॉक्स ऑफिस पर असफल रही फिल्म थी. इस फिल्म को उन्होंने को-प्रोड्यूस भी किया था. फिल्म 40 करोड़ रुपये के बजट में बनी थी और सिर्फ 29 करोड़ रुपये ही कमा पाई थी.

'मैंने बहुत सारा पैसा खो दिया'
विद्युत जामवाल ने हाल ही में जूम को दिए इंटरव्यू में बताया कि उन्हें कितना पैसों का नुकसान हुआ और उसकी भरपाई के लिए उन्होंने क्या कदम उठाए. विद्युत जामवाल ने कहा, ''मैंने बहुत सारा पैसा खो दिया (क्रैक के फ्लॉप होने कारण). मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह थी कि मैं इससे कैसे निपटूंगी. पैसे खोने के साथ बहुत सारी सलाह भी मिलती हैं. वे लोग जिन्होंने अतीत में पैसा खोया है और मित्र जो वास्तव में आपकी परवाह करते हैं... मेरे लिए सभी सलाह से अलग होना महत्वपूर्ण था. 'क्रैक' की रिलीज के बाद मैं एक फ्रांसीसी सर्कस में शामिल हो गया और इन लोगों के साथ लगभग 14 दिन बिताए.''

'मैं सर्कस में शामिल हो गया'
उन्होंने आगे बताया, ''मैंने इस कंटॉर्शनिस्ट (नट) के साथ समय बिताया. कंटॉर्शनिस्ट वह व्यक्ति होता है, जो अपने शरीर को कुछ ऐसे लेवल तक पहुंचा सकता है, जो लगभग असंभव हैं. इसलिए, जब मैं किसी कंटॉर्शनिस्ट को देख रहा होता हूं, तो मेरे दिमाग में ऐसा होता है, 'हे भगवान, कोई ऐसा कैसे हो सकता है'. जब मैं सर्कस में होता हूं तो मैं सबसे छोटा व्यक्ति होता हूं. मैंने उन लोगों के साथ कुछ समय बिताया और जब मैं मुंबई वापस आया, तो सब कुछ शांत हो गया था. लोगों ने सलाह देना बंद कर दिया.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Star Gold (@stargoldofficial)

3 महीने में विद्युत जामवाल ने चुका दिया सारा कर्जा
विद्युत जामवाल ने कहा कि फिल्म की रिलीज के तीन महीने बाद वह कर्ज से मुक्त हो गए और उनके दोस्त उनसे पूछ रहे थे कि उन्होंने यह कैसे किया. एक्टर ने बताया, ''जब मैं वापस आया, तो बैठ गया और सोचा, 'ठीक है, मैंने इतने करोड़ खो दिए हैं, अब हम क्या करें?' आप यकीन नहीं करेंगे, महज 3 महीने में मैंने सारा कर्जा चुका दिया. . लोग मुझसे पूछते हैं कि कैसे किया. मैं खुद भी नहीं जानता. ये बस चमत्कार जैसा था.'' बता दें कि 'क्रैक' को आदित्य दत्त ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म में विद्युत जामवाल के अलावा अर्जुन रामपाल, नोरा फतेही और एमी जैक्सन भी मुख्य भूमिकाओं में थे.

{}{}