trendingNow12371519
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

विद्या बालन के जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन को देख शबाना आजमी भी शॉक्ड, बोलीं- ये दुबली लेडी कौन है

Vidya Balan Video: विद्या बालन ने सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. जिसमें उनके कॉमिक अंदाज को देख फैंस भी हंस-हंस के लोट-पोट हो गए हैं. इसे देखने के बाद शबाना आजमी का रिएक्शन सामने आया है. चलिए आपको भी विद्या का ये वीडियो दिखाते हैं.

विद्या बालन के जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन को देख शबाना आजमी भी शॉक्ड, बोलीं- ये दुबली लेडी कौन है
Stop
Varsha|Updated: Aug 06, 2024, 08:22 PM IST

बॉलीवुड में शानदार एक्टिंग की वजह से विद्या बालन फेमस हैं. वह काफी टेलेंटिंड हैं जो बैक टू बैक फिल्मों में काम कर रही हैं. एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी वह काफी एक्टिव रहती हं. एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखने के बाद आप भी अपनी हंसी दबा नहीं पाएंगे. वहीं शबाना आजमी का रिएक्शन भी आया है. चलिए दिखाते हैं.

चाहे ऑन-स्क्रीन हो या ऑफ-स्क्रीन, विद्या हर बार लोगों का दिल जीतने में कामयाब होती हैं. हाल में ही उन्होंने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक के हिट शो के ऑडियो क्लिप की नकल की. जिसे देखने के बाद धड़ल्ले से फैंस कमेंट्स कर रहे हैं.

विद्या बालन का वीडियो
विद्या बालन ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह लोकप्रिय कॉमेडी शो के डायलॉग "मैंने आपका ट्रेलर देखा" डायलॉग की मिमिक्री करती दिख रही है. वीडियो में वह कृष्णा के डायलॉग पर लिप-सिंक भी किया है. वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए विद्या बालन ने लिखा, "हाहाहाहाहाहा." इस वीडियो को देखने के बाद शबाना आजमी ने भी कमेंट किया. उन्होंने लिखा, 'कौन है ये दुबली लेडी.' मालूम हो, एक्ट्रेस का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन देखा है.

विद्या बालन का इंस्टाग्राम
विद्या बालन के मजेदार अवतार को देख फैंस की हंसी भी नहीं रुक रही. अपनी कॉमिक टाइमिंग के साथ, उन्होंने साबित कर दिया है कि वह हर चीज में बेस्ट हैं. मालूम हो, ये पहली बार नहीं है जब उन्होंने इस तरह का फनी वीडियो शेयर किया हो. वह अक्सर इस तरह के फनी वीडियो बनाती हैं जिसे फैंस भी खूब पसंद करते हैं.

धंसी गईं आंखें और सूख गया चेहरा...आखिर अमिताभ बच्चन की हीरोइन को ये क्या हो गया? सुपरहिट करियर को मारी लात, अब अमेरिका में कर रहीं ये काम

 

आने वाली फिल्म
इस बीच, वर्क फ्रंट की बात करें तो विद्या बालन भूल भुलैया 3 में ओजी मंजुलिका के रूप में नजर आएंगी. यह फिल्म दिवाली 2024 पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Read More
{}{}