trendingNow12376064
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'आप इस रोल को निभाने के लिए...', 'फिर आई हसीन दिलरुबा' में सनी कौशल को देख बड़े भैया विक्की कौशल हैरान

Phir Aayi Hasseen Dillruba : सनी कौशल, तापसी पन्नू की फिल्म फिर आई हसीन दिलरुबा की हाल में ही स्पेशल स्क्रीनिंग हुई. जहां विक्की कौशल की पूरी फैमिली सनी कौशल की फिल्म देखने के लिए आए. इस दौरान विक्की ने छोटे भाई पर खूब प्यार लुटाया और फिल्म को लेकर भी रिएक्ट किया.

सनी कौशल को देख बड़े भैया विक्की कौशल हैरान
Stop
Varsha|Updated: Aug 09, 2024, 02:37 PM IST

तापसी पन्नू, सनी कौशल और विक्रांत मैसी स्टारर 'फिर आई हसीन दिलरुबा' की हाल में ही स्पेशल स्क्रीनिंग हुई. ये फिल्म 9 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो चुकी है. इस सीक्‍वल में हर्षवर्धन राणे की जगह सनी कौशल नजर आए हैं. अब छोटे भाई की फिल्म देखने के बाद विक्की कौशल का रिएक्शन भी सामने आया है. उन्होंने भाई पर जमकर प्यार लुटाया और प्रेज किया है.

सनी कौशल की परफॉर्मेंस से विक्की कौशल काफी खुश हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए जमकर तारीफ की. विक्की ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भाई सनी के साथ एक फोटो शेयर की, जिसमें दोनों ब्लैक लुक में नजर आ रहे हैं.

विक्की कौशल ने की भाई की तारीफ


विक्की ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ''आपने इस तरह के एक ट्विस्टिड कैरेक्टर को प्ले करने की अपनी क्षमता से मुझे वाकई हैरान कर दिया. आपने अपना किरदार बहुत बढ़िया तरीके से निभाया. मैं जानता हूं कि आप इस रोल को निभाने के लिए कितने एक्साइटेड थे और मैं देख सकता हूं कि आपको इसे पूरी तरह से निभाने में मजा आया. आप पर गर्व है! ऑनवार्ड्स एंड अपवार्ड्स ब्रदर."

'फिर आई हसीन दिलरुबा' की कहानी
'फिर आई हसीन दिलरुबा' की बात करें तो पिछले पार्ट में जहां कहानी रुकी थी, वहीं से आगे बढ़ती है. पुलिस की आंखों में खुद को मरा हुआ साबित कर रिशू (विक्रांत मैसी) और रानी (तापसी पन्नू) हरिद्वार के ज्वालापुर से भागकर आगरा में बस जाते हैं. लेकिन पुलिस का डर लगातार बना रहता है, जिसके चलते दोनों विदेश भागने का प्लान बनाते हैं. इसके लिए वह अपनी पहचान छिपाकर अलग-अलग जिंदगी काटते हैं.

'फिर आई हसीन दिलरुबा' में नया टर्न
नए शहर में दोनों को दो नए आशिक भी मिलते हैं, जहां रिशू की मकान मालकिन पूनम (भूमिका दुबे) उसके साथ संबंध बनाना चाहती है, तो वहीं रानी से एक सीधे-साधे कंपाउंडर अभिमन्यु (सनी कौशल) को प्यार हो जाता है. मासूम दिखने वाले अभिमन्यु की अपनी कहानी है, उसके कई राज हैं.

मजा हो जाएगा दोगुना
दोनों जगह-जगह शायरी लिखकर अपना मैसेज एक-दूसरे तक पहुंचाते हैं. तमाम हथकंडे अपनाने के बाद भी वह पुलिस की नजर से बच नहीं पाते. दरअसल, रिशू के दूर के रिश्तेदार और नील के चाचा 'मोंटू चाचा' (जिमी शेरगिल) ने 24 घंटे रानी के पीछे एक पुलिस वाला लगाया हुआ था, जो उस पर नजर रख रहा था। पकड़े जाने पर रिशू सरेंडर करने के बारे में सोचता है, 

वहीं रानी पुलिस का ध्यान भटकाने के लिए अभिमन्यु से शादी करने का फैसला ले लेती है। ऐसे में दोनों की जिंदगी में क्या भूचाल आता है, ये फिल्म देखने पर ही पता चलेगा।

इनपुट: एजेंसी

Read More
{}{}