trendingNow11730439
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

कैंसर से Vicky Kaushal के पिता Sham Kaushal की हो गई थी ऐसी हालत, डॉक्टरों ने कह दिया था- जिंदा नहीं बचोगे

Sham Kaushal ने ऐसा खुलासा किया है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है. शाम ने हाल ही में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि वो 20 साल पहले कैंसर से जूझ रहे थे. यहां तक कि डॉक्टर्स ने उन्हें जवाब तक दे दिया था.

शाम कौशल और विक्की कौशल
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jun 09, 2023, 07:22 AM IST

Vicky Kaushal Father Sham Kaushal: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के पिता शाम कौशल ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बड़ा खुलासा किया है. शाम ने इंटरव्यू में बताया कि 20 साल पहले उन्हें कैंसर हो गया था. यहां तक कि उनकी हालत इतनी ज्यादा खराब थी कि डॉक्टरों ने उन्हें जवाब तक दे दिया था. उस वक्त विक्की और सनी काफी ज्यादा छोटे थे. लेकिन अस्पताल में 50 दिन भर्ती होने के बाद शाम कौशल ने कैंसर को मात दे दी थी.

इंटरव्यू में किया खुलासा
शाम कौशल (Sham Kaushal) ने राजश्री अनप्लग्ड से बातचीत के दौरान इस बात का खुलासा किया. शाम कौशल ने कहा- 'साल 2003 में कैंसर हो या था. फरहान अख्तर की फिल्म 'लक्ष्य' की शूटिंग के दौरान पेट में दिक्कत हो रही थी. जब टेस्ट करवाया तो पता चला कि कैंसर हो गया है. तबीयत इतनी ज्यादा खराब हो गई थी कि डॉक्टरों ने कह दिया था आप जिंदा नहीं बच पाओगे.' 

 

 

तब ऐसी थी स्थिति
इसके साथ ही शाम कौशल ने कहा- 'उस वक्त मैंने ये बात स्वीकार कर ली थी कि मैं जिंदा नहीं बचूंगा. इसलिए मैंने भगवान से प्रार्थना की मैं दुखी नहीं हूं. मैं 48 साल का हूं. मैंने अपने जिंदगी में शून्य से शुरुआत की और देखते ही देखते काफी कुछ हासिल कर लिया है. मुझे ले जाओ. अगर आप बचाना चाहते हो तो मुझे कमजोर व्यक्ति की तरह जिंदा नहीं रखना.'

 

 

50 दिन अस्पताल में रहे थे भर्ती

उस वक्त शाम कौशल कैंसर के इलाज के दौरान करीबन 50 दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहे थे. जिस वक्त शाम कैंसर से जूझ रहे थे विक्की और सनी की उम्र काफी कम थी. विक्की 15 के और सनी करीबन 14 साल के थे. आपको बता दें, विक्की कौशल के पिता शाम कौशल फेमस एक्शन डायरेक्टर हैं. 'पीके' और 'पद्मावत' जैसी कई फिल्मों में काम किया है.

 

Read More
{}{}