trendingNow11357523
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Vickey Kaushal Career: किधर जा रहा विक्की कौशल का करियर, रिलीज को तैयार उनकी दो फिल्मों का हुआ ये हाल...

Vickey Kaushal Upcoming Films: एक स्टंट डायरेक्टर के बेटे विक्की कौशल ने खुद को बॉलीवुड में हीरो के रूप में जमा लिया है. उनकी गृहस्थी भी जम गई है. उनकी फिल्में निर्माताओं के लिए मुनाफा कमा रही हैं, लेकिन वह लंबे समय से बड़े पर्दे से गायब हैं. विक्की कब दिखेंगेॽ  

Vickey Kaushal Career: किधर जा रहा विक्की कौशल का करियर, रिलीज को तैयार उनकी दो फिल्मों का हुआ ये हाल...
Stop
Ravi Buley|Updated: Sep 18, 2022, 11:54 PM IST

Vickey Kaushal Films On OTT: विक्की कौशल आखिरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक (2019) में दिखे थे. लेकिन उसके बाद से उनकी किसी फिल्म ने आम दर्शकों में खलबली पैदा नहीं की. उनकी भूतः पार्ट वन-द हॉन्टेड शिप बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई थी. समीक्षकों-दर्शकों ने इसे खारिज कर दिया था. फिर सरदार ऊधम सिंह ओटीटी अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई, लेकिन वह चुनिंदा दर्शकों से ही सराहना पा सकी. विक्की की एक्टिंग की भले तारीफें हुईं, लेकिन फिल्म की चर्चा क्लास ऑडियंस के बीच ही हुई. इधर खबरें हैं कि विक्की कौशल की दो फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार होने के बावजूद अटकी हुई है. ऐसे में लोग अब यही सवाल उठा रहे हैं कि आखिर विक्की कौशल का करियर किधर जा रहा हैं.

प्रोड्यूसरों के लिए मुनाफा
कुछ दिनों पहले खबर थी कि करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में बनी विक्की की फिल्म गोविंदा मेरा नाम को निर्माताओं ने रिलीज करने से पहले इसके सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स बेच कर खुद को सेफ कर लिया है. अब दूसरी खबर यह है कि निर्माता दिनेश विजन ने भी विक्की स्टारर अपनी अनटाइटल्ड फिल्म ओटीटी नेटफ्लिक्स को बेच दी है. साफ है कि विक्की की दोनों फिल्मों के निर्माताओं ने फिल्म पूरी होने के बाद खुद उसे सिनेमाघरों में उतारने का जोखिम नहीं लिया और टेबल पर ही मुनाफा बनाने की रणनीति बनाई. उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक के बाद विक्की सिनेमाघरों में कोई धमाका नहीं कर सके हैं.

नेटफ्लिक्स से हुई डील
बॉलीवुड हंगामा के अनुसार विक्की कौशल और सारा अली खान स्टारर फिल्म को निर्माता दिनेश विजन ने नेटफ्लिक्स को 70 करोड़ रुपये में बेच दिया है. इसी तरह सैटलाइट्स भी करीब 70 करोड़ रुपये तक जाएंगे. ऐसे निर्माता को भले ही फायदा हो, लेकिन विक्की का सिनेमाघरों में करियर किधर जा रहा है, यह सोचने का विषय है. इससे पहले करण जौहर ने विक्की-भूमि पेडनेकर स्टारर गोविंदा मेरा नाम के सैटेलाइट और डिजिटल राइट स्टार नेटवर्क को 62 करोड़ रुपये में बेचने की खबरें आई थीं. विक्की हाल के वर्षों में करण जौहर कैंप के नजदीकियों की वजह से सुर्खियों में रहे हैं. फिर कैटरीना कैफ से उनकी शादी मीडिया में छाई रही. विक्की-सारा की फिल्म नेटफ्लिक्स पर अगले साल रिलीज होगी. विक्की अपने टैलेंट से बड़े निर्माताओं के लिए मुनाफा तो बना रहे हैं, लेकिन उनकी फिल्में दर्शकों तक समय से नहीं पहुंच रही हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Read More
{}{}