trendingNow11317890
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

कभी टॉवल तो कभी शॉर्ट्स पहन अजीब हरकतें करने लगीं Janhvi Kapoor! Anupama को भी किया कॉपी, वायरल हो रहा Video

Janhvi Kapoor Viral Video: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो एक्ट्रेस कभी तौलिए में तो कभी शॉर्ट्स में अजीब सई हरकतें कर रही हैं और साथ में अनुपम (Anupama) सीरीअल की अनुपमा को भी कॉपी कर रही हैं..  

कभी टॉवल तो कभी शॉर्ट्स पहन अजीब हरकतें करने लगीं Janhvi Kapoor! Anupama को भी किया कॉपी, वायरल हो रहा Video
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 24, 2022, 10:23 PM IST

Janhvi Kapoor Viral Video copying Anupama: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को उनका अकाउंट काफी पसंद है. जाह्नवी इंस्टाग्राम पर कई सारे फनी वीडियोज और रील्स पोस्ट करती रहती हैं, जिनको देखने में फैन्स को बहुत मजा आता है. जाह्नवी ने कुछ सी पहले एक नई रील पोस्ट की है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. अपने दोस्तों के साथ इस रील में जाह्नवी काफी अजीबोगरीब हरकतें कर रही हैं और इतना ही नहीं, इसमें वो टीवी सीरीअल अनुपमा की मेन किरदार अनुपमा (Anupama) की भी नकल उतार रही हैं.. 

कभी टावल तो कभी शॉर्ट्स पहन अजीब हरकतें करने लगीं Janhvi

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वीडियो की शुरुआत में जाह्नवी ने तौलिया वाला गाउन पहना हुआ है और फिर थोड़ी देर में फैन्स उन्हें शॉर्ट्स, स्पोर्ट्स ब्रा और खुली हुई शर्ट में देख सकते हैं. जाह्नवी वीडियो में अजीब सई हरकतें कर रही हैं, कभी खड़े स्कूटर को चला रही हैं तो कभी अपने दोस्तों का हाथ पकड़कर रो रही हैं. ये वीडियो काफी फनी है. 

Anupama को भी किया कॉपी

इस वीडियो में जो बैकग्राउन्ड आवाज है, वो अनुपमा सीरीअल की मेन किरदार अनुपमा (Anupama) की है. अनुपमा का 'आपको क्या' वाला डाइअलॉग काफी वायरल हो रहा है और इस रील में जाह्नवी ने उसी डाइअलॉग को बोलकर दिखाया है. अनुपमा के हर शब्द को उन्होंने अपने दोस्तों के साथ एक्ट करके दिखाया है  और इस वीडियो को जितना एन्जॉय उनके फैन्स कर रहे हैं, उतना ही वो खुद भी कर रही हैं. 

आलिया भट्ट और इन सितारों ने किया रीएक्ट

जाह्नवी कपूर की इस वीडियो को उनके फैन्स और चाहने वालों के अलावा इंडस्ट्री के कई सितारों ने पसंद किया है. प्रेग्नेंट एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Pregnant Alia Bhatt) अपनी हंसी नहीं रोक पा रही हैं और 'हिलेरियस' कमेन्ट किया है. आलिया के अलावा तारा सुतारिया (Tara Sutaria) को भी वीडियो बहुत पसंद आया है और उन्होंने 'बेस्ट ब्रो' कमेन्ट किया है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Read More
{}{}