trendingNow12068993
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

बड़े पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार Varun Sharma-Shehnaz Gill की जोड़ी, फैमिली एंटरटेनर होगी मुराद खेतानी की फिल्म

Varun Sharma Shehnaz Gill Film: वरुण शर्मा और शेहनाज गिल के फैंस के लिए एक गुड़ न्यूज हैं. दोनों एक साथ एक बड़ी फिल्म में नजर आने वाले हैं, जिसका निर्देशन बलविंदर सिंह जांजुआ और प्रोडक्शन मुराद खेतानी द्वारा किया जा रहा है. चलिए जानते हैं फिल्म की बाकी डिटेल्स. 

बड़े पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार वरुण शर्मा-शहनाज गिल की जोड़ी, फैंस हुए एक्साइटेड
Stop
Vandana Saini|Updated: Jan 20, 2024, 03:08 PM IST

Varun Sharma Shehnaz Gill Upcoming Film: पिछले कुछ सालों में मुराद खेतानी (Murad Khetani) ने 'मुबारकां', 'कबीर सिंह', 'भूल भुलैया 2', 'गुमराह' और 'एनिमल' जैसी फिल्मों का निर्माण करके अपनी इंडस्ट्री के से लेकर दर्शकों के बीच अलग छाप छोड़ी है. इतना ही नहीं, उन्होंने पिछले साल तारा सुतारिया (Tara Sutaria) के साथ फिल्म 'अपूर्वा' से अपना डिजिटल डेब्यू किया था, जिसने धूम भी मचा दी थी और दर्शकों के बीच खूब सराहना हासिल की थी. 

इसी बीच हाल ही में पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मुराद खेतानी ने जियो स्टूडियोज के साथ मिलकर 20 जनवरी, 2024 को चंडीगढ़ में 'सब फर्स्ट क्लास' (Sab First Class) नाम की एक कॉमिक फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. इस फिल्म का निर्देशन बलविंदर सिंह जंजुआ (Balwinder Singh Janjua) करने रहे हैं, जिनको रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) की फिल्म 'कैट' (CAT) के लिए जाना जाता है. इस फिल्म में कुशा कपिला (Kusha Kapila), मनु ऋषि चड्ढा (Manu Rishi Chadha) और फैसल मलिक (Faisal Malik) भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे. 

फैमिली एंटरटेनर होने वाली हैं बलविंदर सिंह की फिल्म 

फिल्म से जुड़े करीबी सूत्रों के मुताबिक, ये एक यह एक फैमिली एंटरटेनर फिल्म होने वाली है, जिसमें वरुण शर्मा (Varun Sharma) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. सूत्रों के मुताबिक, 'फिल्म की शूटिंग आज से चंडीगढ़ में शुरू हो चुकी है और ये एक मैराथन स्टार्ट-टू-फिनिश शेड्यूल होने जा रहा है. ये एक सिचुएशनल कॉमेडी है और इसे डायरेक्ट-टू-डिजिटल प्रोजेक्ट के रूप में डिजाइन किया गया है. ये बलविंदर के लिए भी एक बड़े बदलाव वाली फिल्म है और टीम को विश्वास है कि फिल्म दर्शकों को भरपूर हंसाएगी और उनको खूब पसंद भी आएगी'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varun Sharma (@fukravarun)

फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं स्टार्स और फैंस 

इस फिल्म की कहानी के मेन हीरो-हीरोइन वरुण और शहनाज हैं. फिल्म में एक बड़ा ग्रुप शामिल है. फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए सूत्र ने कहा, 'कुशा कपिला, मनु ऋषि चड्ढा और फैसल मलिक भी फिल्म में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म जियो स्टूडियोज के साथ सिने1 स्टूडियोज का सहयोग है और साल के आखिर में एक बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इसका डायरेक्ट-टू-डिजिटल प्रीमियर होगा. सभी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं'. वहीं, दोनों स्टार्स के फैंस भी उनकी इस कॉमेडी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है. फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की गई है. 

Read More
{}{}