trendingNow11738054
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Varun Sharma on Struggle: कास्टिंग डायरेक्टर ने कह दिया था ‘गेटआउट’, पेंट के डिब्बों में मिला खाना, चूचा ने 10 साल बाद खोले कई राज

Varun Sharma Career: वरुण शर्मा को फुकरे के साथ इंडस्ट्री में 10 साल पूरे हो गए हैं. इस दौरान एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने स्ट्रगल दौर के बारे में भी कुछ खुलासे किए हैं.

Varun Sharma on Struggle: कास्टिंग डायरेक्टर ने कह दिया था ‘गेटआउट’, पेंट के डिब्बों में मिला खाना, चूचा ने 10 साल बाद खोले कई राज
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Jun 14, 2023, 09:18 PM IST

Varun Sharma 10 Years in Bollywood: वरुण शर्मा आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. उनका नाम आते हैं जहन में चूचा का ख्याल आता है और चेहरे पर आ जाती है बड़ी सी स्माइल. इंडस्ट्री में एक्टर ने 10 साल पूरे कर लिए हैं. इस दौरान एक इंटरव्यू में वरुण ने अपने स्ट्रगल दौर को लेकर भी बात की और कई खुलासे किए. उन्होंने बताया कि एक कास्टिंग डायरेक्टर ने तो उन्हें साफ-साफ गेटआउट तक कह दिया था.

जब पेंट के डिब्बों में मिला खाना
वरुण शर्मा के मुताबिक फुकरे से पहले जब वो ऑडिशन दे रहे थे तो उन्हें एक फिल्म में हीरो के दोस्त का रोल ऑफर हुआ था. पेपरवर्क के बाद नॉर्थ इंडिया में शूट के लिए उन्हें ट्रेन से भेजा गया लेकिन वहां जाकर देखा तो कई और लोग भी उसी रोल के लिए मौजूद थे. तब उन्हें कुछ गड़बड़ होने का अहसास तो हुआ था लेकिन वो गुस्से को दबाते रहे. लेकिन एक दिन हद तब हो गई जब उनके लिए पेंट के डिब्बों में सेट पर खाना आया. ये देखकर उन्हें काफी बुरा महसूस हुआ और वो उस फिल्म को छोड़कर वापस आ गए. 

जब कास्टिंग डायरेक्टर ने सेट पर कहा गेटआउट
एक और किस्सा वरुण शर्मा ने शेयर किया जब वो स्टूडियो में पहुंचे और कास्टिंग डायरेक्टर से बात की तो उन्होंने सीधे वरुण को गेटआउट ही कह डाला था. तब भी वरुण को काफी बुरा लगा था. ये किस्सा आज तक उनके जहन में ताजा है. हालांकि सालों बाद जब वरुण स्टार बन गए तो उसी कास्टिंग डायरेक्टर से उनकी मुलाकात हुई तब उनके रंग ढंग और तेवर पूरी तरह बदले हुए थे.

बचपन से एक्टर बनना चाहते थे वरुण
10 साल पूरे होने पर वरुण ने माना कि वो हमेशा बचपन से ही एक्टर बनने की ख्वाहिश रखते थे. वो बचपन में गानों पर डांस करते या फिर फिल्मों के डायलॉग बोलते थे और फिल्मों के लिए उनकी यही दीवानगी उन्हें कहां से कहां ले आई.

 
 

Read More
{}{}