Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

श्रद्धा कपूर की Stree 2 में हुई वरुण धवन की एंट्री, निभाने जा रहे ये किरदार; शूटिंग की पूरी

Varun Dhawan: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' में वरुण धवन की भी एंट्री हो चुकी हैं. जी हां, एक्टर फिल्म में एक कैमियो करने जा रहे हैं, जिसकी शूटिंग एक्टर पूरी कर चुके हैं. वहीं, अब फैंस भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

श्रद्धा कपूर की Stree 2 में हुई वरुण धवन की एंट्री, निभाने जा रहे ये किरदार; शूटिंग की पूरी
Stop
Vandana Saini|Updated: Feb 10, 2024, 08:06 PM IST

Varun Dhawan Shoots For Stree 2: श्रद्धा कपूर ने साल 2018 में अमर कौशिक निर्देशित फिल्म 'स्त्री' में शानदार अभिनय निभाया था. इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म को दर्शकों का खूब अच्छी रिस्पॉन्स मिला था और फिल्म ने काफी अच्छी कमाई भी की थी. वहीं, इस फिल्म की लोकप्रियता को देखते हुए निर्माताओं ने इसके सीक्वल 'स्त्री 2' (Stree 2) को लाने का फैसला किया, जो अब पूरा होने जा रहा है, जिसको लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 

फिलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही हैं, जिसमें श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना अहम भूमिका में एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं. हालांकि, इस फिल्म में एक और नए कलाकार की एंट्री हुई है, जो फिल्म में एक कैमियो करने जा रहे हैं. जी हां, खबरों की मानें तो वरुण धवन भी 'स्त्री 2' का एक अहम हिस्सा होने वाले हैं. वो फिल्म में एक खास कैमियो रोल निभाने वाले हैं. एक्टर ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Kapoor (@shraddhakapoor)

 'स्त्री 2' में नजर आएंगे वरुण धवन 

वरुण धवन ने इससे पहले अमर कौशिक की फिल्म 'भेड़िया' में नजर आए थे, जो साल 2022 में रिलीज हुई थी. ये भी ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म थी, जिसको दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. इस फिल्म के भी सीक्वल 'भेड़िया 2' को लाने का फैसला किया गया है. बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, वरुण धवन का 'स्त्री 2' में एक क्रॉसओवर होगा जहां एक्टर भेड़िया की भूमिका में नजर आने वाले हैं. उन्होंने हाल ही में मुंबई के एक स्टूडियो में अपनी कैमियो भूमिका के लिए शूटिंग की. एक सूत्र के मुताबिक, ''भेड़िया' एक ऐसा किरदार है जो वरुण धवन के दिल के करीब है और 'स्त्री 2' में भेड़िया के रूप में उनकी उपस्थिति 'भेड़िया 2' के लिए चीजें तैयार करेगी'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

अगले साल शुरू होगी 'भेड़िया 2' की शूटिंग

फिल्म से जुड़े सूत्रों ने आगे दावा किया कि वरुण धवन ने दिनेश विजान के साथ दो दिनों में ही फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. श्रद्धा कपूर के साथ उनके कैमियो से मेकर्स काफी उम्मीदें लगा रहा है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, 'स्त्री 2' के सेट पर वरुण और अमर कौशिक ने एक-दूसरे के साथ खूब मस्ती की. दोनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट 'भेड़िया 2' की रूपरेखा पर भी चर्चा करने में लगे हुए हैं. रिपोर्ट में बताया गया है कि 'भेड़िया 2' की शूटिंग अगले साल 2025 में शुरू होगी और जहां 'स्त्री 2' खत्म हुई थी वहीं से शुरू होगी.

{}{}