Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

बेबी के साथ ऋतिक रोशन वाले फ्लैट में शिफ्ट हो सकते हैं वरुण धवन-नताशा, अक्षय कुमार के बनेंगे पड़ोसी!

Varun Dhawan जल्द ही नए घर में शिफ्ट होने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वरुण बेटी और वाइफ के साथ जुहू के दूसरे अपॉर्टमेंट में शिफ्ट होने वाले हैं. इस नए घर में शिफ्ट होते ही वो खिलाड़ी कुमार के पड़ोसी बन जाएंगे.

वरुण धवन और नताशा दलाल
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jun 10, 2024, 02:32 PM IST

Varun Natasha New House: बेबी गर्ल के घर आने के बाद वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल अपने नए आशियाने में जल्द शिफ्ट होने वाले हैं. खबरों की मानें तो वरुण और नताशा जिस घर में शिफ्ट होने वाले हैं उस घर में अभी ऋतिक रोशन रहते हैं और वो कहीं और दूसरे अपॉर्टमेंट में शिफ्ट होंगे. जिसके बाद वरुण बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के पड़ोसी बन जाएंगे.

अक्षय कुमार के बनेंगे पड़ोसी
हिन्दुस्तान टाइम्स में छपी रिपोर्ट के मुताबिक वरुण और नताशा (Natasha Dalal) बेटी के साथ नए घर में शिफ्ट होने जा रहे हैं. ये घर सी फेसिंग है. जिसमें फिलहाल ऋतिक रोशन रहते हैं. ऋतिक ऐसे ही सेम व्यू वाले जुहू के दूसरे फ्लेट में शिफ्ट होंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नताशा और वरुण इस नए घर में आते ही साजिद नाडियाडवाला और अक्षय कुमार के पड़ोसी बन जाएंगे. क्योंकि वो भी इसी बिल्डिंग में रहते हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

The Trial फेम एक्ट्रेस की मौत, पुलिस को 37 साल की नूर मालाबिका दास का घर से मिला शव: रिपोर्ट

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

 

जब करण जौहर की कार के पीछे भागे थे 'हीरामंडी' के ताजदार, एक्टर ने सालों बाद किया खुलासा

2017 में लिया था ये अपॉर्टमेंट
वरुण और नताशा अभी जुहू के एक अपॉर्टमेंट में रहते हैं जिसे इन्होंने साल 2017 में खरीदा था. आपको बता दें, वरुण और नताशा के घर इसी 3 जून को नन्ही परी आई है. डिलीवरी के 4 दिन बाद वरुण बेटी और वाइफ को डिस्चार्ज कराकर हिंदुजा अस्पताल से घर ले गए. अभी न्यूली पेरेंट्स ने अपनी बेटी का फेल रिवील नहीं किया है. वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर आखिरी बार बवाल फिल्म में जाह्नवी कपूर के साथ नजर आए थे. 

{}{}