Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

बिटिया के आने पर खुशी से झूम उठे वरुण धवन, बेटी के लिए लिखा दिल छू देने वाला ये पोस्ट

न्यूली फादर Varun Dhawan ने पिता बनने के बाद पहला पोस्ट किया. इस पोस्ट में वरुण ने ना केवल बिटिया के आने की खुशखबरी दी. बल्कि जो पोस्ट लिखा उसमें उनका प्यार साफ नजर आ रहा है. एक्टर के इस पोस्ट पर सेलेब्स जमकर बधाई दे रहे हैं.  

वरुण धवन और नताशा
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jun 04, 2024, 09:49 AM IST

Varun Dhawan Natasha Baby Girl: पापा बनने के बाद वरुण धवन (Varun Dhawan) ने पहला पोस्ट किया है. एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर शेयर किया जिसमें बेबी गर्ल के आने की खुशखबरी दी तो वहीं इसके साथ ही दिल का हाल भी बयां किया. वरुण के इस पोस्ट पर सेलेब्स लगातार बधाई दे रहे हैं और न्यूली पेरेंट्स को विश कर रहे हैं.

आ गई हमारी बेबी गर्ल
वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया- 'हमारी नन्ही परी आ गई है. मम्मा और पापा की तरफ से आप सभी की शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया. इस पोस्ट के साथ ही वरुण ने एक छोटा सा मोशन पोस्टर शेयर किया है जिसमें बेबी गर्ल आने का ऐलान किया.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

पापा बने Varun Dhawan, पत्नी नताशा दलाल ने दिया नन्हीं परी को जन्म; करण जौहर-अर्जुन कपूर ने लुटाया प्यार

सेलेब्स दे रहे बधाई
वरुण धवन के इस पोस्ट पर बॉलीवुड उन्हें लगातार बधाई दे रहा है. ईशा गुप्ता, नीति टेलर, मनीष मल्होत्रा ने कमेंट में लिखा- 'बधाई हो.' तो वहीं चित्रागदा सिंह ने लिखा- 'न्यूली पेरेंट्स को बधाई हो.'

3 जून को हुई बिटिया रानी
वरुण धवन और नताशा (Natasha Dalal) की बेटी 3 जून को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में हुई. वरुण धवन और उनके पिता बीती रात हिंदुजा अस्पताल के बाहर स्पॉट हुए थे. वरुण तो जल्दबाजी में थे तो पिता को कार में बैठाकर वहां से चले गए. लेकिन जब पैप्स ने वरुण के पिता डेविड धवन से पूछा- सर बेबी गर्ल? इस पर डेविड ने सर हिलाकर हां कहा. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

2021 में हुई थी शादी
आपको बता दें, वरुण और नताशा की शादी 24 जनवरी, 2021 में हुई थी. इन दोनों की लव मैरिज है. शादी के बाद से कपल लगातार सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करता रहता है. फिलहाल अपने पहले बेबी का दोनों बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर आखिरी बार बवाल फिल्म में नजर आए थे. ये फिल्म साल 2023 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में वरुण के साथ जाह्नवी कपूर लीड रोल में थीं.

 

{}{}