Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

पापा बने Varun Dhawan, पत्नी नताशा दलाल ने दिया नन्हीं परी को जन्म; करण जौहर-अर्जुन कपूर ने लुटाया प्यार

Varun Dhawan Baby: वरुण धवन के घर किलकारियां गूंज उठी हैं. एक्टर की पत्नी नताशा दलाल ने नन्हीं परी को जन्म दिया है. वरुण धवन के घर खुशियां आने पर करण जौहर और अर्जुन कपूर ने खास अंदाज में बधाईयां दी हैं. 

वरुण धवन और नताशा दलाल
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jun 04, 2024, 09:29 AM IST

Varun Dhawan-Natasha Dalal Welcomes Baby Girl: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अब नन्हीं परी के पापा बन गए हैं. वरुण की पत्नी नताशा दलाल ने 3 जून को बेटी को जन्म दिया है. धवन फैमिली में नन्हीं परी के आने की गुडन्यूज डेविड धवन (David Dhawan) ने अस्पताल के बाहर मीडिया को दी है. डेविड धवन के पैपराजी को खुशखबरी देने के बाद फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) और एक्टर अर्जुन कपूर ने भी वरुण धवन (Varun Dhawan)-नताशा दलाल को खूब सारी बधाईयां दी हैं और प्यार लुटाया है. 

वरुण धवन ने शेयर की गुडन्यूज

एक्टर वरुण धवन ने भी खास अंदाज में फैंस के साथ गुडन्यूज शेयर कर दी है. वरुण धवन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक क्यूट वीडियो शेयर किया है और साथ ही बेबी गर्ल के वेलकम की बात बताई है. वरुण ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- 'हमारी बेबी गर्ल आ गई है. मम्मा और बेबी के लिए सभी गुड विशेज के लिए थैंक्यू. हरे राम हरे राम, राम राम हरे हरे कृष्ण हरे कृष्ण कृष्ण कृष्ण हरे हरे.' वरुण धवन के पापा बनने के बाद पहले पोस्ट पर सेलेब्स और फैंस ने बधाईयां देनी शुरू कर दी हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

नन्हीं परी के पापा बने वरुण धवन

बीती देर शाम वरुण धवन (Varun Dhawan Daughter) और उनके पिता डेविड धवन, मुंबई के हिंदुजा अस्पताल के बाहर स्पॉट हुए थे. वरुण धवन, अपने पिता डेविड धवन को गाड़ी तक छोड़ने आए थे. अस्पताल के बाहर मौजूद पैपराजी ने वरुण धवन से सवाल पूछे, लेकिन एक्टर जल्दबाजी में पिता को गाड़ी में बैठाकर चले गए. वहीं फिर पैप्स ने वरुण के पिता और फिल्ममेकर डेविड धवन से पूछा- 'सर बेबी गर्ल', तो इसपर डेविड ने हां में सिर हिलाकर जवाब दिया. डेविड धवन के गुडन्यूज देने के बाद सभी पैप्स ने बधाईयां देनी शुरू कर दीं. फिल्ममेकर ने सभी की बधाईयों का हाथ जोड़कर शुक्रिया किया.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

करण जौहर-अर्जुन कपूर ने दी बधाई

फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar Instagram) और अर्जुन कपूर ने वरुण धवन-नताशा दलाल को सोशल मीडिया पर खूब सारी बधाई दी है. करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में पोस्ट करके लिखा- 'मेरे बेबी को बेबी गर्ल हुई है!!! मैं इस वक्त चांद पर हूं!!!! प्राउड मम्मा और पापा को बधाई हो!!! लव यू नताशा और वरुण.' तो वहीं अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में वरुण-नताशा को बधाई दी है. अर्जुन कपूर ने लिखा- 'बेबी जॉन को बेबी हुई!!! पापा नंबर 1 की कास्टिंग फाइनली लॉक्ड हो गई है. बधाई नताशा और वरुण. नियारा अभीर और जोई को बहन मिल गई है.'  

सिर्फ 2 महीने में रणबीर-आलिया ने उड़ा दिए 10 से 11 करोड़! खरीदी एक और लग्जरी कार

2021 में की थी शादी

वरुण धवन और नताशा दलाल के घर शादी के तीन साल बाद किलकारियां गूंजी हैं. बता दें, वरुण और नताशा बचपन से एक-दूसरे से जानते हैं. कई साल डेट करने के बाद वरुण और नताशा ने 24 जनवरी, 2021 को धूमधाम के साथ शादी की थी.  

जान्हवी कपूर के साल में तीन बार 'तिरुपति बालाजी' जाने के पीछे क्या है वजह? बोलीं- जब बुलावा आता है…
 

{}{}