trendingNow12346188
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

उर्वशी रौतेला के कपड़े उतारने वाले MMS के सच का खुलासा, जानकर रह जाएंगे शॉक्ड

Urvashi Rautela को लेकर बड़ी खबर है. एक्ट्रेस का कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एमएमएस तेजी से वायरल हुआ था. जिसके बाद एक्ट्रेस अपने मैनेजर को हड़काती दिखी थीं. लेकिन अब जो वीडियो और एंगल सामने आया है उसे जानकर आप शॉक्ड हो जाएंगे.

उर्वशी रौतेला
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jul 21, 2024, 04:41 PM IST

Urvashi Rautela MMS: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एमएमएस वायरल हुआ था. जिसने सभी के होश उड़ा दिए थे. इस एमएमएस में एक्ट्रेस कैमरे के सामने कपड़े चेंज करते हुए दिखाई दी थीं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद उर्वशी का एक ऑडियो क्लिप भी वायरल हुआ था जिसमें वो मैनेजर को हड़का रही थीं. जिसके बाद से उनके और मैनेजर की ऑडियो क्लिप को लेकर लोग बात करने लगे थे. इस बीच इस वीडियो का नया एंगल सामने आया है, जिसके तार फिल्म 'घुसपैठिया' से जुड़े हैं.

क्या ये है पब्लिसिटी स्टंट?
लेटेस्ट वायरल वीडियो थियेटर का है. जिसमें स्क्रीन पर वही वीडियो दिखाई दे रहा है जिसमें एक्ट्रेस कैमरे के सामने कपड़े चेज करती दिखी थीं. इसके बाद स्क्रीन पर सीक्रेट और घुसबैठिया लिखकर आता है. जिससे ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि जो एमएमएस वायरल हुआ था वो उनकी फिल्म के एक सीन का हिस्सा है. हालांकि इस बारे में ज्यादा डिटेल तो नहीं है लेकिन इतना जरूर अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये उर्वशी का पब्सिटी स्टंट हो सकता है. ताकि उनकी आने वाली फिल्म चर्चा में आ जाए. हालांकि इसे लेकर फिलहाल कुछ भी कंफर्म नहीं है. 

उर्वशी रौतेला का MMS इंटरनेट पर लीक, कपड़े उतारते दिखीं हसीना; क्या है सच?

 

 

ओह माय गॉड! वायरल हुआ उर्वशी रौतेला का ऑडियो क्लिप? मैनेजर पर बेतहाशा भड़कीं एक्ट्रेस; बोलीं- 'ये चीजें...'

9 अगस्त को रिलीज होगी 'घुसबैठिया'
उर्वशी रौतेला की मचअवेटेड फिल्म 'घुसबैठिया' (Ghuspaithiya) इसी साल अगले महीने 9 अगस्त 2024 को रिलीज होगी. फिलहाल एक्ट्रेस ने अभी इस फिल्म को लेकर कुछ भी रिवील नहीं किया है. लेकिन इतना जरूर है कि इस वायरल क्लिप से फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. उर्वशी ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'सिंह साहेब द ग्रेट' फिल्म से की थी. इसके बाद 'सनम रे', 'काबिल', 'ग्रेट गैंड मस्ती', 'हेट स्टोरी 4' और 'पागलपंती' जैसी कई फिल्मों में दिखीं. आखिरी बार एक्ट्रेस स्क्रीन पर 'जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी' फिल्म में स्क्रीन पर दिखी थीं. ये फिल्म 21 जून, 2024 को रिलीज हुई थी.

Read More
{}{}