trendingNow11510209
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Urfi Javed Photo: नए साल की सुबह फिर हद से बाहर हुईं उर्फी जावेद! बिना टॉप-ब्रा पहने जूस के गिलास से छिपाई इज्जत

Urfi Javed New Photos: उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने साल के पहले ही दिन अपने टॉपलेस अंदाज से सोशल मीडिया का पारा चढ़ा दिया है. उर्फी ने एक बार फिर बिना टॉप-ब्रा के फोटो शेयर की है.

उर्फी जावेद
Stop
Zee News Desk|Updated: Jan 01, 2023, 02:29 PM IST

Urfi Javed Photo Without Clothes: उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी फैशन और बेबाक अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं. उर्फी (Urfi Javed New Photos) ने साल के पहले ही दिन अपने बेबाकपन को एक बार फिर से दुनिया के सामने दिखा दिया है. उर्फी (Urfi Javed Instagram) ने बिना टॉप और ब्रा पहने ऐसी फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी है, जिसने नेटीजन्स का दिमाग हिलाकर रख दिया है. उर्फी जावेद (Urfi Javed Pics) फोटो में जूस के गिलास और हाथ से अपनी इज्जत छुपाती नजर आ रही हैं. 

उर्फी जावेद की बोल्ड फोटो वायरल 

उर्फी जावेद (Urfi Javed) लेटेस्ट फोटो में बिस्तर पर ब्लैक स्कर्ट और बिना टॉप-ब्रा के बैठी हैं. उर्फी के एक हाथ में ऑरेंज जूस का गिलास है और दूसरे हाथ से उन्होंने अपनी ब्रेस्ट को कवर किया हुआ है. उर्फी (Urfi Javed Bold Photos) ने जूस के गिलास को ऐसे पकड़ा है जिससे उनकी इज्जत सरेआम ना निलाम हो जाए. उर्फी जावेद (Urfi Javed Instagram) ने इस फोटो को नए साल की सुबह अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. उर्फी के इस अंदाज को देख सोशल मीडिया का पारा बढ़ गया है. यहां देखें उर्फी जावेद की बोल्ड फोटो. 

उर्फी जावेद क्रिएटिविटी की आड़ में दिखाती हैं हुस्न? 

उर्फी जावेद (Urfi Javed Tv Shows) वैसे तो एक एक्ट्रेस हैं लेकिन उन्हें अपनी अदाकारी के लिए इतनी पॉपुलैरिटी नहीं मिली है, जितने उनके अतरंगी फैशन ने दिला दी है. उर्फी (Urfi Javed New Look) कभी तो तार, चेन और सेफ्टीपिन से कपड़े बनाती हैं तो कभी टॉपलेस-ब्रालेस ही कैमरे के सामने आ जाती हैं और फिर हाथों या किसी अन्य चीज से अपनी इज्जत छुपाती नजर आती हैं. उर्फी की ऐसे आउटफिट्स को देखकर को यही लगता है कि वह क्रिएटिविटी की आड़ में हुस्न दिखाने का मौका नहीं छोड़ती हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}