trendingNow11789806
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Urfi Javed Crossing Limits: उतारा टॉप, दो अक्षरों से ढका बदन; लिखवाया कुछ ऐसा...सब कर रहे तौबा!

Urfi Javed Topless: ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देने वाली उर्फी ने सारी हदों को फिर से पार कर दिया है और दो अक्षर बदन पर चिपकाकर ऐसी बात लिख दी है कि आप शर्म से पानी-पानी हो जाएंगे.

Urfi Javed Crossing Limits: उतारा टॉप, दो अक्षरों से ढका बदन; लिखवाया कुछ ऐसा...सब कर रहे तौबा!
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Jul 21, 2023, 07:04 PM IST

Urfi Javed Latest Look: उर्फी जावेद ने एक बार फिर शर्म ओ हया की सारी हदों को पार करते हुए कुछ ऐसा कर दिया है कि लोग अपनी आंखें बंद करने पर मजबूर हो गए हैं. उर्फी एक बार फिर टॉपलेस हुई हैं साथ ही दो अक्षरों के साथ उन्होंने ऐसा खेल खेला कि लोग तौबा करने पर मजबूर हो गए हैं. उर्फी का ये रूप देखकर हर कोई दंग है. 

उर्फी ने उतारा टॉप, हो गया हल्ला
यूं तो पहले भी उर्फी ये गजब कारनामा कर चुकी हैं. उनके सेमी न्यूड लुक काफी वायरल हुए, उन पर खूब हो हल्ला मचा लेकिन उर्फी पर इसका कितना फर्क पड़ा ये अब नए लुक से रिवील हो गया है. ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देने वालीं उर्फी ने फिर से टॉपलेस होकर वीडियो शेयर कर दी है जिसमें वो सिर्फ दो  अक्षरों से बदन ढके दिख रही हैं. हसीना ने ऐसा कुछ लिखवा डाला है कि लोग पढ़कर हैरान हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर अब हसीना के नाम की चर्चा जोरों शोरों से हो रही है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi Javed (@urf7i)

उर्फी ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की जिसमें वो कभी पूल में दिख रही हैं तो कभी सोफे पर लेटकर पोज देती नजर आ रही हैं.

जब उर्फी ने कानों में पहने टमाटर
अतरंगी अंदाज ही तो उर्फी जावेद की पहचान है. दो दिन पहले उर्फी कानों में टमाटर के ईयरिंग्स पहने दिख रही थीं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी ने लिखा- टमाटर अब सोना बन चुके हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi Javed (@urf7i)

मणिपुर घटना पर जताया जबरदस्त विरोध
भले ही उर्फी अपने कपड़ों से बवाल मचाती हों लेकिन जब-जब देश में बवाल मचा है उर्फी ने अपनी आवाज बुलंद जरूर की है. मणिपुर में हुई महिलाओं के साथ बदसूलकी से पूरे देश में गुस्सा है और उर्फी भी उनमे से एक है और उन्होंने इस पर अपनी कड़ी नाराजगी भी जताई.  

Read More
{}{}