trendingNow11921190
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Video: गले में पट्टा, उतरा हुआ चेहरा...बीमार हुईं उर्फी जावेद, हालत देख परेशान हुए फैंस

Urfi Javed की तबीयत ठीक नहीं है. एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो काफी बीमार नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की ये हालत देखकर उनके फैंस जल्द ठीक होने की प्रार्थना करने लगे.

उर्फी जावेद की तबीयत खराब
Stop
Shipra Saxena|Updated: Oct 18, 2023, 06:50 PM IST

Urfi Javed Not Well: अपने अतरंगी कपड़ों से लोगों के होश उड़ाने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) की तबीयत बिगड़ गई है. हाल ही में एक्ट्रेस कैमरे में कैद हुई. गले में पट्टा, आंखों के नीचे गड्ढे और चेहरा उतरा हुआ नजर आया. उर्फी को देखते ही पैपराजी उनके सेहत के बारे में पूछने लगे. एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो काफी बीमार नजर आईं. 

हालत खराब
उर्फी जावेद (Urfi Javed) जैसे ही कार से नीचे उतरीं तो उनकी हालत देखकर पैपराजी गेट वेल सून कहने लगे. एक्ट्रेस का चेहरा उतरा हुआ और गले में पट्टा बंधा हुआ है. एक्ट्रेस गर्दन को थोड़ा झुकाकर वॉक करती दिखीं. एक्ट्रेस को देखकर साफ नजर आ रहा है कि वो काफी बीमार है.

 

 

गिफ्ट नहीं दिया किसी ने?
उर्फी ने पैपराजी को देखते ही कहा कि 'गिफ्ट नहीं दिया किसी ने?' तभी एक ने कहा- 'चॉकलेट नेक्स्ट टाइम जरूर लेकर आएंगे.' लुक की बात करें तो एक्ट्रेस जिम के कपड़ों में नजर आईं. बालों को बांधकर और बिना मेकअप स्पॉट हुईं. उर्फी के इस वीडियो को फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है जो वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस का ये वीडियो जैसे ही वायरल हुआ तो फैंस उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना करने लगे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

 

केले के छिलके से ढका बदन
कुछ देर पहले उर्फी ने अपने सोशल मीडिया पर नए लुक का वीडियो शेयर किया था.इस वीडियो में उर्फी केले को खाते दिखीं और उसके छिलके से अपने बदन को कवर करती नजर आईं. उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.आपको बता दें, उर्फी जावेद कई बार अपने अजीबो-गरीब कपड़ों की वजह से ट्रोल भी हो जाती हैं. लेकिन कई फैशन डिजाइनर्स उनके स्टाइल को पसंद भी करते हैं. सोशल मीडिया पर उर्फी हमेशा एक्टिव रहती है और हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय भी देती है.

Read More
{}{}