trendingNow11292731
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Unchai Movie: अमिताभ की फिल्म 'ऊंचाई' का पोस्टर रिलीज, लीड रोल में दिखाई देंगे ये सितारे

Friendship Day 2022: ऊंचाई फिल्म का निर्देशन (Direction) सूरज बड़जात्या ने किया है और इसे राजश्री प्रॉडक्शन हाउस के बैनर तले बनाया गया है. फिल्म में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी लीड रोल निभा रहे हैं. 

ऊंचाई मूवी पोस्टर
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 07, 2022, 08:45 PM IST

Unchai Movie Poster: फ्रेंडशिप डे के मौके पर अमिताभ बच्चन ने अपनी आगामी फिल्म 'ऊंचाई' का पोस्टर रिलीज किया. बिग बी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्टर जारी कर फिल्म की पहली झलक शेयर की है. फिल्म के पोस्टर में तीन लोग बर्फ से ढके पहाड़ पर ट्रेकिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. अमिताभ ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि 'ऊंचाई' की पहली झलक के साथ फ्रेंडशिप डे सेलिब्रेट करें. बिग बी ने पोस्टर के साथ ट्वीट करते हुए लिखा कि बोमन ईरानी और अनुपम खेर के साथ मेरी फ्रेंडशिप के इस सफर से जुड़िए. आपको बता दें फिल्म 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

किसने किया है फिल्म में काम?
ऊंचाई फिल्म का निर्देशन (Direction) सूरज बड़जात्या ने किया है और इसे राजश्री प्रॉडक्शन हाउस के बैनर तले बनाया गया है. फिल्म में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी लीड रोल निभा रहे हैं. इसके अलावा परिणीति चोपड़ा, नफीसा अली सोढ़ी, डैनी डेन्जोंगप्पा, नीना गुप्ता और सारिका जैसे कलाकार गेस्ट रोल में दिखाई देंगे.

तीन दोस्तों की है कहानी

फिल्म में तीन दोस्तों की कहानी है. अमिताभ, अनुपम खेर और बोमन ईरानी दोस्तों की भूमिकाओं में दिखाई देंगे. कयास लगाए जा रहे हैं कि सूरज बड़जात्या के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म फुल फैमिली ड्रामा होगी. 

मिल रहे हैं जबरदस्त रिएक्शन

ऊंचाई का पोस्टर रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स के जबरदस्त रिएक्शन सामने आ रहे हैं. अब फैन्स को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. ऊंचाई की रिलीज के पहले अमिताभ ब्रम्हास्त्र में दिखाई देंगे.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}