trendingNow12326342
Hindi News >>टीवी
Advertisement

ऐसी चीजें दिखाते हैं जो... एक्ट्रेस Shweta Tiwari ने निकाली टेलीविजन शोज पर भड़ास ! कही ये बात

Shweta Tiwari News: श्वेता तिवारी ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां एक्ट्रेस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. श्वेता तिवारी का कहना है कि वह टेलीविजन शोज नहीं देखती हैं, टीवी की टॉप एक्ट्रेस ने शोज नहीं देखने की वजह भी बताई है.

श्वेता तिवारी
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jul 08, 2024, 09:17 AM IST

Shweta Tiwari on Watching Tv Shows: कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा का किरदार निभाकर घर-घर में पहचान बनाने वालीं श्वेता तिवारी की आज टीवी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में गिनती होती है. लेकिन हैरान करने वाली बात यह है कि टीवी की टॉप एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) टेलीविजन शोज ही नहीं देखती हैं. जी हां...ऐसा हम नहीं, बल्कि श्वेता तिवारी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा है. चलिए, यहां बताते हैं कि श्वेता तिवारी का टीवी शोज को लेकर क्या कहना है. 

श्वेता तिवारी नहीं देखती हैं टीवी शोज

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari News) ने हाल  ही में टाइम्स नाऊ को एक इंटरव्यू दिया है, जहां एक्ट्रेस ने बताया कि आखिर वह क्यों टेलीविजन शोज देखना पसंद नहीं करती हैं. लगभग दो दशक से टीवी पर काम कर रहीं श्वेता तिवारी का कहना है कि अब उन्हें लगता है कि इसके कंटेंट में सुधार होना चाहिए. श्वेता ने आगे कहा- 'मैं खुद को रिपीट नहीं करना चाहती. मैं बार-बार एक जैसा काम नहीं कर सकती. टीवी देखें तो सभी शोज एक जैसे होते हैं. मैंने TV देखना छोड़ दिया है.' 

श्वेता तिवारी ने टीवी शोज के कंटेंट पर उठाया सवाल

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari Interview) ने इंटरव्यू में कहा- 'वह ऐसी चीजें दिखाते हैं, जो पॉसिबल नहीं हैं. भगवान का फूल गिर जाना, ऐसे लगता है कि भगवान आपके साथ ही चल रहे हैं. यह पॉसिबल नहीं है ना.' श्वेता ने साथ ही कहा- 'मैं जानती हूं कि भगवान हमेशा आपके साथ हैं. लेकिन ऐसा तो नहीं हो सकता कि सिंदूर उड़कर आ जाए. ऐसा नहीं होता है.' श्वेता ने इंटरव्यू में बताया- 'टीवी को एक लीप की जरूरत है, मुझे नहीं पता कि ऐसा क्यों हो रहा है. इसमें बहुत गुंजाइश है और ढेर सारे अच्छे एक्टर्स हैं.' 

श्वेता तिवारी का टीवी पर तंज

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari Tv Shows) ने इंटरव्यू में कहा- 'हम नीचें की तरफ जा रहे हैं. वही सास के ताने मारना, वहीं सिंदूर लगाया, नहीं लगाया. कुकर चढ़ाया कि नहीं. हम इसमें फंस गए हैं. मैं नहीं जानती कि कौन इस तरह के शोज देख रहा है.' बता दें, श्वेता तिवारी ने 'कसौटी जिंदगी की', 'परवरिश'. 'मैं हूं अपराजिता', 'मेरे डैड की दुल्हन', 'हम, तुम और देम' जैसे कई शोज किए हैं. साथ ही एक्ट्रेस बिग बॉस सीजन 4 की विनर भी रह चुकी हैं.

Read More
{}{}