trendingNow12375125
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'फिल्मी परिवार के नुकसान कोई नहीं बताता...' तुषार कपूर का सालों बाद छलका दर्द, बोले- सबसे ज्यादा हुआ रिजेक्ट

Tusshar Kapoor की हाल ही में वेब सीरीज रिलीज हुई है. इस दौरान एक्टर ने हाल ही में अपने फिल्मी करियर को लेकर बात की. एक्टर ने कहा कि फिल्म परिवार के फायदे तो हर कोई बताता है लेकिन नुकसान कोई नहीं बताता.

'फिल्मी परिवार के नुकसान कोई नहीं बताता...' तुषार कपूर का सालों बाद छलका दर्द, बोले- सबसे ज्यादा हुआ रिजेक्ट
Stop
Shipra Saxena|Updated: Aug 08, 2024, 09:50 PM IST

Tusshar Kapoor on Bollywood: तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) बॉलीवुड में कई साल से एक्टिव हैं. हाल ही में  इन्होंने ओटीटी पर 'दस जून की रात' वेब सीरीज से डेब्यू किया है. हाल ही में इन्होंने अपने करियर और परिवार के बारे में बात की. तुषार के पिता जितेंद्र बॉलीवुड के टॉप एक्टर रहे हैं और उनकी बहन एकता कपूर नामचीन प्रोड्यूसर हैं. बावजूद उन्हें कई बार काम के लिए खारिज किया जा चुका है. एक्टर ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में पर रिजेक्शन को लेकर बात की. साथ ही कहा कि फिल्म परिवार से होने के फायदे तो हर कोई बताता है लेकिन नुकसान कोई नहीं बताता. जानिए एक्टर ने और क्या कहा.

सबसे ज्यादा मिला रिजेक्शन
तुषार कपूर ने इंडिया टुडे से बात की. इस दौरान एक्टर ने कहा कि 'वो खुद को साबित करने का मौका पाकर वो अपनी खुश किस्मती समझते हैं. मैं उन एक्टर्स में हूं जिसे सबसे ज्यादा खारिज किया गया है. लोग फिल्मी परिवार से आने के फायदे तो बताते हैं. लेकिन मुझे नुकसानों और लगातार खुद को साबित करने के लिए जूझना पड़ा है. हर बार किसी नए स्टूडेंट की तरह एग्जाम देना पड़ा.'

बचपन में थे क्यूट, जवानी में हैंडसम...अब फूल गया चेहरा...बाल हो गए सफेद और थुलथुली हो गई बॉडी; पहचाना कौन हैं ये?

 

बज रहा था 'अपनी शादी के दिन अब दूर नहीं है' गाना, फफफ-फफक कर रो रही थीं बिपाशा बसु, टूट गए थे डिनो भी

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tusshar Kapoor (@tusshark89)

 

निगेटिव चीजें की फेस
इसके साथ ही तुषार कपूर ने आगे कहा- 'मुझे कुछ कहना है, एक सफल फिल्म रही. लेकिन लोगों को उन्हें लेकर संदेह बना हुआ था. इसके बाद फिल्मों के फ्लॉप होने पर लोगों का मेरे लिए संदेह और बढ़ गया. इस दौरान कई लोगों की नकारात्मकता भी बढ़ी. हालांकि, क्या कूल हैं हम ने कॉमेडी में पहचान बनाने में मदद की.' आपको बता दें, तुषार कपूर और प्रियंका चाहर चौधरी की वेब सीरीज बीते 4 अगस्त को जियो सिनेमा पर रिलीज हुई है. इस सीरीज का निर्देशन तबरेज खान ने किया है. तुषार आखिरी बार 'लव सेक्स और धोखा 2' फिल्म में नजर आए थे. ये फिल्म 2024 में रिलीज हुई थी'.

 

 

 

Read More
{}{}