trendingNow11810069
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Bollywood Star Kid: एडल्ट फिल्मों के सहारे चली इस स्टार के बेटे के करियर की गाड़ी! कॉमिक टाइमिंग से किया इंप्रेस

Bollywood A Certificate Movies: बॉलीवुड के एक स्टारकिड के करियर की गाड़ी ए सर्टिफिकेट फिल्मों के सहारे ही आगे बढ़ी है. यह स्टारकिड और कोई नहीं बल्कि एक्टर जीतेंद्र के बेटे तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) हैं. 

तुषार कपूर
Stop
Prachi Tandon|Updated: Aug 04, 2023, 03:49 PM IST

Tusshar Kapoor and Movies: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ओएमजी 2 को जबसे  सेंसर बोर्ड की तरफ से ए सर्टिफिकेट मिला है, तब से सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है. इसी के बीच आज हम उस एक स्टार किड की बात करने जा रहे हैं, जिसके करियर की गाड़ी ही ए सर्टिफिकेट फिल्मों पर चली है. बॉलीवुड दिग्गज एक्टर जीतेंद (Jeetendra) के बेटे तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) बॉलीवुड के उन एक्टर्स में शुमार रहे हैं, जिन्होंने सबसे ज्यादा ए सर्टिफिकेट वाली फिल्मों में काम किया है. आइए, यहां जानते हैं तुषार को किन-किन ए सर्टिफिकेट फिल्मों ने स्टार बनाया है. 

क्या कूल हैं हम 3: इस फिल्म की कहानी खूब  अतरंगी और मजेदार है. क्या कूल हैं हम 3 में थाईलैंड में रहकर ए़डल्ट फिल्मों में काम करने वाले एक्टर को पूरी तरह से परंपराओं का पालन करने  वाली लड़की से प्यार हो जाता है. लेकिन लड़की की एक ही शर्त होती है कि वह भरे पूरे परिवार में शादी करेगी. ऐसे में लड़की को इंप्रेस करने के चक्कर में एक्टर अपने दोस्तों के साथ मिलकर नकली परिवार बनाता है. इस फिल्म में तुषार कपूर के साथ कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और आफताब शिवदासनी लीड रोल में नजर आए थे. 

मस्तीजादे: इस फिल्म की कहानी दो ऐसे लड़कों के इर्द-गिर्द घूमती है जो दो बहनों के जाल में फंस जाते हैं. फिर खूब सारी कॉमेडी के साथ फिल्म की कहानी बुनी गई है. मस्तीजादे में तुषार कपूर के साथ वीर दास और सनी लियोनी लीड रोल में थे. 

शूटआउट एट वडाला: यह फिल्म रियल स्टोरी का ट्विस्ट लेकर आती है. गैंगस्टर मान्य सुब्रह्मण्यम पर बेस्ड इस फिल्म में जॉन अब्राहम, तुषार कपूर, अनिल कपूर, कंगना रनौत और मनोज बाजपेयी लीड रोल में थे. 

द डर्टी पिक्चर: विद्या बालन और नसीरुद्दीन शाह की फिल्म द डर्टी पिक्चर में तुषार कपूर भी नजर आए थे. इस फिल्म में तुषार कपूर की  एक्टिंग को क्रिटिक्स ने पसंद भी किया था. बता दें, डर्टी पिक्चर एक ए सर्टिफिकेट फिल्म थी.

Read More
{}{}