Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'एनिमल' की सफलता के बाद 'स्पिरिट' में प्रभास के साथ नजर आएंगी तृप्ति डिमरी? एक्ट्रेस ने दिया जवाब

Will Triptii Dimri Connect Prabhas Spirit: तृप्ति डिमरी ने रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म 'एनिमल' में अपने अभिनय से सभी को प्रभावित किया है. इस फिल्म की सफलता के बाद खबरें आ रही हैं कि तृप्ति डिमरी प्रभास के साथ एक नई फिल्म करने जा रही हैं. प्रभास के साथ नई फिल्म की खबर पर तृप्ति डिमरी ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है.

प्रभास के साथ फिल्म की खबरों पर तृप्ति डिमरी ने दिया जवाब
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Dec 11, 2023, 04:04 PM IST

Will Triptii Dimri Connect Prabhas Spirit: संदीप रेड्डी वांगा की रणबीर कपूर-स्टारर 'एनिमल'में अपने प्रदर्शन के बाद तृप्ति डिमरी चर्चा का विषय बन गई हैं. दर्शकों ने उन्हें 'नेशनल क्रश' का टैग दिया है और तृप्ति को फिल्म में उनके अभिनय के लिए काफी तारीफ मिल रही है. तृप्ति को लेकर हाल ही में खबर आ रही थी कि वह संदीप रेड्डी वांगा के साथ एक और फिल्म साइन की है. कहा जा रहा है कि फिल्म 'स्पिरिट' में तृप्ति डिमरी प्रभास के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. हालांकि, अब एक्ट्रेस ने आखिरकार इस खबर पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है.

हिंदुस्तान टाइम्स के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान तृप्ति डिमरी ने संदीप रेड्डी वांगा की 'स्पिरिट' में प्रभास के साथ मुख्य भूमिका निभाने की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी. अभिनेत्री ने कहा, "मैंने अभी कुछ भी साइन नहीं किया है. हालांकि, मुझे वहां से ऑफर मिलना अच्छा लगेगा."

एनिमल की सफलता के साथ इंस्टाग्राम पर बढ़े फॉलोअर्स
तृप्ति डिमरी ने इंडस्ट्री में अपना सफर 'पोस्टर ब्वॉयज' में सनी देओल और बॉबी देओल के साथ शुरू किया था. इसके बाद उन्होंने रोमांटिक ड्रामा 'लैला मजनू' में अपनी पहली मुख्य भूमिका निभाई. हालांकि, यह फिल्म फ्लॉप रही थी और इसे काफी आलोचना भी झेलनी पड़ी थी. इसके बाद उन्होंने 'बुलबुल' और 'काला' जैसी फिल्मों में अभिनय किया. हालांकि, रणबीर कपूर की 'एनिमल' में उनकी छोटी सी भूमिका ने उन्हें 'नेशनल क्रश' बना दिया और एक हफ्ते के भीतर उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स 660K से बढ़कर 2.6 मिलियन हो गए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

'यह एक विशेष एहसास है'
'एनिमल' की सफलता और अपने अभिनय को मिल रहे प्यार के बारे में बात करते हुए तृप्ति डिमरी ने कहा, "फिल्म के बाद उत्साह के कारण मेरी रातों की नींद उड़ गई है." उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता है कि अब मेरे करियर में बदलाव आएगा. मैं हमेशा चाहती थी कि काला जैसी फिल्में बहुत से लोगों तक पहुंचे. ऐसा पहले भी हुआ था, लेकिन अब बहुत से लोग मुझे मैसेज कर रहे हैं और कह रहे हैं कि 'हमने आपकी फिल्में देखीं', यह एक विशेष एहसास है.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Triptii Dimri (@tripti_dimri)

विक्की कौशल के साथ अगली फिल्म में नजर आएंगी तृप्ति डिमरी
तृप्ति डिमरी जल्द ही फिल्म 'मेरे मेहबूब' मेरे सनम में नजर आएंगी. फिल्म में एक्ट्रेस विक्की कौशल के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में एमी विर्क, नेहा धूपिया और अंगद बेदी भी हैं. यह फरवरी 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

{}{}