Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'एनिमल' के बाद मालामाल हो गईं तृप्ति डिमरी, 'भाभी 2' ने बांद्रा में खरीदा 14 करोड़ का लग्जरी बंगला

Triptii Dimri: रणबीर कपूर की 'एनिमल' में जोया के किरदार से रातों-रात नेशनल क्रश बनीं तृप्ति डिमरी इस समय अपने कई प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ अपने नए लग्जरी बंगले को लेकर भी सुर्खियों में छा गई हैं, जिसकी कीमत करोड़ों में है. 

Triptii Dimri Buys Luxury Bungalow
Stop
Vandana Saini|Updated: Jun 07, 2024, 10:41 PM IST

Triptii Dimri Buys Luxury Bungalow: पिछले साल 2023 में आई रणबीर कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘एनिमल’ ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल की. जहां एक और फिल्म को विवादों का सामना करना पड़ा तो वहीं दूसरी और फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद भी किया. इसी फिल्म में जोया का किरदार निभा कर रातों-रात नेशनल क्रश बनने वाली और पॉपुलैरिटी के मामले में शानदार छलांग लगाने वाली तृप्ति डिमरी इस समय कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. 

इस बीच एक खबर सामने आ रही हैं, जिसमें दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने कथित तौर पर मुंबई के बांद्रा पश्चिम इलाके में कार्टर रोड पर एक ग्राउंड-प्लस-दो मंजिला बंगला खरीदा है. हिंदुस्तान टाइम्स डॉट कॉम के मुताबिक, इस आलीशान बंगले की कीमत 14 करोड़ रुपये बताई जा रही है. न्यूज 18 में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, दस्तावेजों के अनुसार, इस सौदे पर 70 लाख रुपये की स्टांप ड्यूटी चुकाई गई है. बंगले का टोटल एरिया में 2,226 वर्ग फीट का है और 2,194 वर्ग फीट का बिल्ट-अप एरिया शामिल है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Triptii Dimri (@tripti_dimri)

तृप्ति डिमरी ने खरीदा करोड़ों का बंगला

न्यूज 18 के मुताबिक, तृप्ति ने 3 जून, 2024 को ये बंगला खरीदा था. इस बीच, तृप्ति डिमरी फिलहाल अपने कथित बॉयफ्रेंड सैम मर्चेंट के साथ किसी कहीं छुट्टियां मना रही हैं. गुरुवार को, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सैम की एक इंस्टा स्टोरी शेयर की थी, जिसमें सनसेट का एक खूबसूरत नज़ारा देखा जा सकता था, जिसके साथ दूसरी स्टोरी में उन्होंने सनसेट की फोटो पर एक ब्लू हार्ट वाला इमोजी शेयर किया था. इसके अलावा तृप्ति डिमरी की फैन फॉलोइंग काफी तेजी से बढ़ती जा रही है, जिसका अंदाजा उनके बढ़ते इंस्टाग्राम फॉलोअर्स से लगाया जा सकता है. 

गोविंदा की पत्नी सुनीता को एक आंख नहीं भाते कृष्णा-आरती, वायरल VIDEO बना सबूत; बोलीं- 2 हजार के लिए...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

तृप्ति डिमरी का वर्कफ्रंट 

वहीं, अगर तृप्ति डिमरी के काम की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही निर्माता-निर्देशक करण जौहर के प्रोडक्शन की फिल्म 'धड़क 2' में सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ और 'बैड न्यूज' में विक्की कौशल और एमी विर्क के साथ नजर आने वाली हैं. उनकी ये फिल्म इसी साल जुलाई में सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इस फिल्म के अलावा तृप्ति, कार्तिक आर्यन और विद्या बालन के साथ 'भूल भुलैया 3' में भी नजर आएंगी. ये फिल्म भी इसी साल दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में उतारी जाएगी. साथ ही वो राजकुमार राव के साथ ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ भी नजर आएंगी, जो अक्टूबर 2024 में रिलीज होगी. 

{}{}