Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Tripti-Rajkummar: अब तृप्ति डिमरी की राजकुमार राव के साथ जमेगी जोड़ी, नई फिल्म हुई अनाउंस

Tripti Dimri and Rajkummar Rao Movie: तृप्ति डिमरी अब राजकुमार राव के साथ फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' में नजर आएंगी. तृप्ति और राजकुमार राव की फिल्म 11 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. 

राजकुमार राव-तृप्ति डिमरी
Stop
Prachi Tandon|Updated: Apr 17, 2024, 09:07 AM IST

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Movie: 'एनिमल' की ताबड़तोड़ सक्सेस ने तृप्ति डिमरी की किस्मत को चमका दिया है. एनिमल के बाद से तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) की बैक-टू-बैक नई मसाला फिल्में अनाउंस हो रही हैं. 'भूल भूलैया 3' में कार्तिक आर्यन के अपोजिट कास्ट होने के बाद एक्ट्रेस अब राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के साथ भी स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. जी हां...हाल ही में तृप्ति डिमरी की नई फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' सोशल मीडिया पर अनाउंस कर दी गई है. 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' एक फैमिली एंटरटेनर होने  वाली है, जिसमे राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी लीड रोल में दिखाई देंगे. 

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो फिल्म अनाउंस

राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी (Rajkummar Rao and Tripti Dimri Movie), दोनों ही एक्टर्स ने अपनी नई फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर रिवील किया है. इस पोस्टर में फिल्म के टाइटल के साथ यह भी मेंशन किया गया है कि यह 97 परसेंट पारिवारिक है. 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के साथ स्पेशल पारिवारिक मेंशन से यह तो क्लियर हो गया है कि राजकुमार राव और तृप्ति की फिल्म फैमिली एंटरटेनर है. फिल्म को राज शांडिल्य ने लिखा और डायरेक्ट किया है. म्यूजिक सचिन और जिगर ने दिया है. यहां देखें 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' का पोस्टर...  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

Amitabh Bachchan को 'लता दीनानाथ मंगेशकर' अवॉर्ड, 24 अप्रैल को इस एक्टर को भी मिलेगा विशेष सम्मान

11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में देगी दस्तक

तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri Movies) और राजकुमार राव की फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' सिनेमाघरों में 11 अक्टूबर 2024 को दस्तक देगी. फिल्म के सिनेमाघरों में आने की तारीख का ऑफिशियल अनाउंसमेंट मेकर्स के साथ राजकुमार राव (Rajkummar Rao Films) और तृप्ति डिमरी ने भी सोशल मीडिया पर किया है. वहीं राजकुमार राव के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर की अपकमिंग मूवीज 'श्रीकांत' और 'मिस्टर एंड मिसेज माही' हैं. 

राम चरण से रणवीर सिंह तक, डायरेक्टर शंकर की बेटी के वेडिंग रिसेप्शन में लगा सितारों का मेला, वायरल हुईं Photos  

मॉम-टू-बी दीपिका पादुकोण कर रहीं धागे की कढ़ाई, डिजाइन दिखाते हुए बोलीं- 'उम्मीद करती हूं...'

{}{}