trendingNow12354517
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'उसने पैंट खोली और मेरा हाथ...' दिल दहला देगी इस एक्ट्रेस के साथ घटी घटना, दिल्ली में हुईं शिकार

Tillotama Shome ने अपनी साथ हुई ऐसी भयानक घटना के बारे में बताया जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे. ये घटना एक्ट्रेस के साथ दिल्ली में हुई. जिसमें एक शख्स ने उनसे साथ वो किया जो वो सपने में भी सोच नहीं सकती थीं.  

 तिलोत्तमा शोम
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jul 26, 2024, 06:04 PM IST

Tillotama Shome on Eve Teasing: मेल सेक्स वर्कर्स पर बनीं वेब सीरीज 'त्रिभुवन मिश्रा सीए टॉपर' सुर्खियों में हैं. इस सीरीज में तिलोत्तमा शोम (Tillotama Shome) लीड एक्ट्रेस हैं. इन्होंने हाल ही में इंटरव्यू में बोल्ड टॉपिक्स पर बात की. इसके साथ ही ये भी बताया कि वो सेक्स एजुकेशन से जुड़े सवाल पेरेंट्स से पूछ लेती थीं. इसके साथ ही इन्होंन अपने साथ घटी इव टीजिंग की घटना के बारे में बताया. एक्ट्रेस का ये खुलासा सोशल मीडिया पर लोगों के रोंगटे खड़े कर रहा है. 

दिल्ली में हुई भयानक घटना
तिलोत्मा ने इव टीजिंग की घटना के बारे में बात करते हुए कहा- 'सर्दियों का मौसम था. शाम हो गई थी और अंधेरा होने लगा था. बस स्टॉप पर खड़े होकर वो बस का इंतजार कर रही थीं. तभी एक कार आकर रुकी. 6 लड़के उतरे. पहले तो समझ ही नहीं आया कि गाड़ी है तो बस स्टॉप क्यों? एक्ट्रेस ने कहा कि उनकी आदत सब पर शक करने की है. तो मुझे कुछ गड़बड़ लगा. मैं थोड़ा दूर हट गई. इसके बाद वो लोग घटिया कमेंट करने लगे. फिर मैंने सोचा कि उनसे बचकर निकलना होगा. तभी एक कार रुकी. उसमें मेडिकल का साइन था. मुझे लगा कि सब ठीक होगा.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

OTT पर मौजूद हैं ये 5 सस्पेंस-थ्रिल से लबालब शॉर्ट फिल्में, कुछ ही सेकेंड में सन्न हो जाएगा दिमाग

पैंट की जिप खोली
एक्ट्रेस ने आगे बताया कि मैं फ्रंट सीट पर बैठ गई. उसने अपनी पैंट की जिप खोली और मेरा हाथ लिया. उसने जैसे ही हाथ जबरदस्ती अपनी तरफ खींचने की कोशिश की तो मैंने अपना हाथ अपने आप जोर से पीछे हटा लिया. वो अचानक सकपका गया. उसने गाड़ी रोकी और मुझे उतरने के लिए बोला. इस हादसे के बाद एक्ट्रेस घर नहीं गईं क्योंकि वो नहीं चाहती थीं कि उनके पेरेंट्स परेशान हो. अपनी दोस्त के घर चली गईं.' 

 

मां की मौत से पूरी तरह टूट गईं फराह खान, 2 हफ्ते पहले ही मनाया था बर्थडे जश्न; कलेजा चीर देगा ये इमोशनल पोस्ट

 

पेरेंट्स से पूछती थीं सेक्स से जुड़े सवाल
तिलोत्तमा ने इस इंटरव्यू के दौरान ये भी बताया कि वो अपने मां-बाप से सेक्स से जुड़े सवाल भी पूछ लिया करती थीं. उन्होंने कहा कि उनके पेरेंट्स नॉन जजमेंटल हैं. वो जो भी पूछती थीं उसका जवाब मिलता था.

 

 

Read More
{}{}