trendingNow11424854
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Urfi Javed Video: टॉपलेस होकर उर्फी ने फिर मचाई तबाही! लुक देख लोग बोले- अब क्या लपेटा है दीदी..

Urfi Javed Topless: उर्फी जावेद ने एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें टॉपलेस होकर एक्ट्रेस ने अपना हुस्न दिखाया है. सिर्फ पैंट पहनकर इस बार उर्फी ने अपनी इज्जत को ढकने के लिए...

Urfi Javed Video: टॉपलेस होकर उर्फी ने फिर मचाई तबाही! लुक देख लोग बोले- अब क्या लपेटा है दीदी..
Stop
Ananya Srivastava|Updated: Nov 04, 2022, 01:45 PM IST

Urfi Javed Topless Video: उर्फी जावेद (Urfi Javed) के सोशल मीडिया पोस्ट्स बेहद अतरंगी और अजीबोगरीब होते हैं. कभी तार, कभी फूल तो कभी कुछ और.. उर्फी अपने तन को ढकने के लिए नए-नए तरीके ढूंढ ही लेती हैं. कई बार ऐसा भी होता है कि ये हसीना बिना कुछ पहने ही कैमरे के सामने आ जाती हैं. उर्फी का लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट भी तेजी से वायरल हो रहा है. टीवी एक्ट्रेस ने इस वीडियो में सिर्फ पैंट पहना हुआ है, जी हां, वो टॉपलेस हैं. उर्फी इस वीडियो के लिए काफी ट्रोल भी की जा रही हैं. बता दें कि एक्ट्रेस ने इस बार अपनी इज्जत को ढकने के लिए जिस चीज को इस्तेमाल किया है वो है.. 

टॉपलेस होकर Urfi Javed ने फिर मचाई तबाही!

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने एक नया वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कर दिया है जिसमें बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में हिस्सा ले चुकीं इस हसीना ने टॉपलेस होकर अपने हुस्न का जलवा दिखाया है. उर्फी की इस वीडियो में उन्होंने काले रंग का पैंट पहना हुआ है औरवो एक सफेद दीवार पर टिककर खड़ी हुई हैं. उर्फी की अदाओं ने फैन्स के होश उड़ा दिए हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

लुक देख लोग बोले- अब क्या लपेटा है दीदी..

Urfi इस वीडियो में टॉपलेस तो हैं लेकिन हमेशा की तरह, इस बार भी एक्ट्रेस ने अपने ब्रेस्ट्स को ढकने के लिए कुछ नया किया है. इज्जत को ढकने के लिए उर्फी जावेद ने ट्रांसपेरेंट टेप और तयार का इस्तेमाल किया है. बता दें कि वीडियो ब्लरी है लेकिन देखकर ऐसा भी लग रहा है कि उर्फी ने अपने बालों में जो प्लास्टिक का फूल लगाया है, उसी को उन्होंने अपने ब्रेस्ट्स को ढकने के लिए इस्तेमाल किया है. 

बता दें कि उर्फी इससे पहले एमएमएस लीक गर्ल अंजली अरोड़ा (Anjali Arora MMS Leak) की बर्थडे पार्टी में नजर आई थीं जिसमें उन्होंने एक बेहद बोल्ड ग्रीन ड्रेस और सोने की ज्वेलरी पहनी हुई थी. इस पार्टी में उर्फी अपने एक्स बॉयफ्रेंड, एक्टर पारस कलनावत (Paras Kalnawat) के साथ डांस करती नजर आई थीं.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Read More
{}{}