trendingNow11330345
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Top Entertainment News: आमिर खान के वीडियो डिलीट से लेकर प्रेग्नेंट आलिया की फोटोज, पढ़ें मनोरंजन की आज की बड़ी खबरें

पढ़िए आज की मनोरंजन जगत की 5 बड़ी खबरें जो दिनभर छाई रहीं. इन खबरों में आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' से लेकर उर्फी जावेद की आस्क मी एनीथिंग सेशन तक की सारी खबरें हैं.  

आमिर खान और आलिया भट्ट
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 01, 2022, 07:15 PM IST

Entertainment Top 5: मनोरंजन जगत की 5 बड़ी खबरों की बात करें तो उसमें आमिर खान का वीडियो शेयर करके माफी मांगना और फिर उस वीडियो को डिलीट करना है. इसके साथ ही देर रात प्रेग्नेंट आलिया को लेकर बारिश में निकले रणबीर कपूर के साथ की फोटोज, टीवी सीरियल 'गुम है किसी प्यार में' सीरियल पर फैंस का गुस्सा, भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का पूरे शरीर पर गाय का गोबर लगाने वाला वीडियो भी लोग बार-बार देख रहे हैं. इन चार खबरों के अलावा सुपरबोल्ड एक्ट्रेस उर्फी जावेद का 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन है. पढ़िए आज ही मनोरंजन जगत की ये 5 बड़ी खबरें. 

1. 'हम सब इंसान हैं, हमसे गलती हो जाती है', आमिर ने पहले मांगी माफी; फिर डिलीट किया वीडियो 

फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' फ्लॉप होने का आमिर खान को गहरा सदमा पहुंचा है. इसलिए कुछ वक्त पहले ही आमिर खान ने एक ऑडियो क्लिप जारी कर लोगों ने फिर माफी मांगी है. इस क्लिप में लिखा है- ‘हम सब इंसान हैं. और गलतियां हमसे ही होती हैं. कभी बोल से. कभी हरकतों से. कभी अनजाने में. कभी गुस्से में. कभी मजाक में. कभी नहीं बात करने से. अगर मैंने किसी भी तरह से आपका दिल दुखाया हो तो मैं मन. वचन. काया से आपसे माफी मांगता हूं. हालांकि बाद में उन्होंने वो वीडियो डिलीट कर दिया.

2. देर रात प्रेग्नेंट आलिया को लेकर बारिश में निकले रणबीर, फैंस ने कहा- इन्हें अवॉर्ड मिलना चाहिए

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बी-टाउन के सबसे पॉपुलर कपल्स में से एक हैं. दोनों इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) के प्रमोशन में बिजी हैं. वहीं, बीती रात रणबीर और आलिया को एक साथ मुंबई की बारिश का लुत्फ उठाते हुए देखा गया. दोनों की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.   

3. इस सीरियल में देवर-भाभी का रोमांस देख आग बबूला हुए लोग, एक्ट्रेस के खिलाफ निकला सारा गुस्सा

टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' इन दिनों कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट चल रहा है. शो में लीप आने के बाद कहानी का पूरी तरह से कायापलट हो गया है. सई के जाते ही पाखी का रास्ता साफ हो गया और अब वो विराट की पत्नी बन गई है. पाखी के भी रंग-ढंग पहले से काफी बदल गए हैं. हाल ही में शो का नया प्रोमो आया है, जिसमें विराट पाखी से अपने रिश्ते की नई शुरुआत करने के लिए कहता है. इस प्रोमो के सामने आने के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है. 

4. पूरे शरीर पर गाय का गोबर क्यों मलने लगीं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ? देखें वीडियो

मोनालिसा आज के समय में एक जाना-माना नाम है. उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में तो कमाल दिखाया ही और साथ में उन्होंने टीवी की दुनिया में भी अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया है. लेकिन इस बीच मोनालिसा का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अजीब हरकतें करती नजर आ रही हैं. जी हां, आपको जानकर हैरानी होगी कि मोनालिसा अपने शरीर में गोबर लगाती नजर आ रही हैं.

5. उर्फी जावेद से पूछा गया इतना भद्दा सवाल, एक्ट्रेस ने भी दे दिया उससे ज्यादा खतरनाक जवाब

उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर 'आस्क मी एनिथिंग' सेशन रखा. इस सेशन में उर्फी जावेद से कुछ यूजर्स ने ऐसे सवाल पूछे कि जिसे पढ़कर आप भी शॉक्ड हो जाएंगे. खास बात बात है कि बेबाक और हद से ज्यादा बोल्ड उर्फी ने भी हर सवाल का ऐसा पलट कर जवाब दिया कि अब उसके चर्चे हो रहे हैं.

ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}