trendingNow11893068
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Ganapath Teaser: योद्धा सा अवतार, कर रहा पाप का संहार; आते ही छा गया गणपत

Ganapath movie Release date: टाइगर श्रॉफ की मच अवेटेड फिल्म गणपत का टीजर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म अगले महीने यानि 20 अक्टूबर को रिलीज होगी.

Ganapath Teaser: योद्धा सा अवतार, कर रहा पाप का संहार; आते ही छा गया गणपत
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Sep 29, 2023, 03:38 PM IST

Ganapath Movie Tiger Shroff: जिस घड़ी का इंतजार था वो आ गई है. गणपत अब बुराई का संहार करने आ गया है. फिल्म गणपत (Ganapath) जिसके चर्चे काफी समय से हो रहे थे अब इसकी पहली झलक दिखा दी गई है. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर फिल्म गणपत का टीजर (Ganapath Teaser) रिलीज कर दिया गया है जो जबरदस्त है और आते ही इसने वाकई भौकाल मचा दिया है. 1 मिनट 45 सेकेंड का टीजर ऐसा है जिसे देख आप पलकें नहीं झपका पाएंगे. 

इस टीजर की खास बात है कि इसमें सिर्फ टाइगर ही नहीं बल्कि कृति भी जबरदस्त एक्शन अवतार में नजर आ रही हैं. वहीं सभी का ध्यान खींच लिया है अमिताभ बच्चन ने जो एक अलग लुक में दिख रहे हैं. अमिताभ की मौजूदगी ने टीजर और भी दमदार बना दिया है. टीजर की शुरुआत ही होती है अमिताभ बच्चन की ललकार से. वो कहते हैं – ये लड़ाई तब तक मत लड़ना जब तक हमारा योद्धा ना आ जाए और तभी एंट्री होती है टाइगर श्रॉफ की. 

वहीं टीजर देखने के बाद फैंस के जबरदस्त रिएक्शन भी आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- भौकाल मचा दिए हो. तो वहीं हर किसी को टीजर खूब भा गया है. इस टीजर से साफ है कि फिल्म की कहानी काफी यूनिक होने वाली है और इसमे एक्शन भी धमाकदार डोज टाइगर के फैंस को मिलेगी. शानदार वीएफएक्स फिल्म का स्क्रीनिंग टाइम और भी दिलचस्प बना रहा है.

दशहरा से ठीक पहले होगी रिलीज
फिल्म गणपत दशहरा से ठीक 4 दिन पहले रिलीज होगी. 20 अक्टूबर इसे वर्ल्ड वाइड रिलीज किया जाएगा. लिहाजा अब इसकी स्टार कास्ट प्रमोशन में जुट गई है. काफी समय के बाद टाइगर की कोई फिल्म सिनेमाघरों में आ रही हैं लिहाजा फैंस काफी उत्साहित हैं. वहीं फिल्म के टीजर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका करने का माद्दा रखती है.   
 
 

Read More
{}{}