Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Tiger 3 Box Office Day 3: 'टाइगर' ने लगाई सेंचुरी, जानें कितनी रही सलमान खान की फिल्म की कमाई?

Tiger 3 Collection Day 3: टाइगर 3 की कमाई में तीसरे दिन कमी देखने को मिली है. रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ने तीसरे दिन 20-25 करोड़ कमाए हैं.

टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
Stop
Prachi Tandon|Updated: Nov 15, 2023, 08:36 AM IST

Salman Khan Katrina Kaif Tiger 3 Total Collection: सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर डंका बजा दिया है. टाइगर 3 ने महज दो दिनों की कमाई से ही सेंचुरी लगा दी थी. वहीं अब सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म की तीसरे दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टाइगर 3 की कलेक्शन में तीसरे दिन भारी गिरावट देखने को मिली है. 

टाइगर 3 की तीसरे दिन की कमाई

सलमान खान और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Tiger 3) की स्पाई थ्रिलर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ रही है. सलमान खान की फिल्म ने पहले दिन 44 करोड़ की ओपनिंग करके सनी देओल की गदर 2 को पछाड़ डाला था. वहीं दूसरे दिन की कमाई के बाद YRF की टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त ने सेंचुरी लगा डाली थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, टाइगर 3 (Tiger 3 Collection) ने तीसरे दिन 20 से 25 करोड़ रुपए की कमाई की है. बता दें, ये आंकड़े अभी अनुमानित हैं, इसपर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट अभी मेकर्स की तरफ से आया नहीं है.

सलमान खान की फिल्म तोड़ेगी कई रिकॉर्ड!

सलमान खान (Salman Khan Tiger) और कैटरीना कैफ की स्पाई थ्रिलर फिल्म टाइगर 3 का बजट 300 करोड़ बताया जा रहा है. इस फिल्म ने पहले दिन तो गदर 2 का रिकॉर्ड तोड़ा है. अब देखना है कि सलमान की फिल्म गदर 2 के साथ-साथ किन-किन फिल्मों का कमाई के मामले में रिकॉर्ड तोड़ती है. मालूम हो इस फिल्म का डायरेक्शन मनीष शर्मा ने किया है और फिल्म के प्रोडक्शन की जिम्मेदारी YRF ने उठाई है. टाइगर 3 में सलमान खान केसाथ कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी लीड रोल में हैं.

{}{}