Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Tiger 3 Box Office Collection: सलमान खान की 'टाइगर 3' का निकला दम, सिंगल डिजिट तक सिमटी कमाई

Tiger 3 Day 10 Collection: टाइगर 3 की कलेक्शन में दसवें दिन बड़ी गिरावट देखने को मिली है. रिपोर्ट्स की मानें  तो फिल्म ने रिलीज के दूसरे मंगलवार करीब 6 करोड़ की कमाई की है. 

सलमान खान टाइगर 3
Stop
Prachi Tandon|Updated: Nov 22, 2023, 08:13 AM IST

Salman Khan Tiger 3 Worldwide Collection: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की स्पाई थ्रिलर टाइगर 3 को रिलीज के दूसरे हफ्ते में कुछ खास ऑडियंस नहीं मिल रही है. ऐसे में फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर कमाई लगातार गिरती ही जा रही है. बंपर ओपनिंग के बाद टाइगर 3 की कमाई दसवें दिन सिंगल डिजिट पर सिमट गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान (Salman Khan) की स्पाई थ्रिलर फिल्म टाइगर 3 ने मंगलवार को 6.27 करोड़ की कमाई की है. 

टाइगर 3 नहीं छू पाई 300 करोड़!

सैकल्निक की अर्ली एस्टीमेट रिपोर्ट के अनुसार, टाइगर 3 (Tiger 3 Collection) ने रिलीज के दूसरे  मंगलवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 6.27 की कमाई की है. जिसके बाद फिल्म का टोटल कलेक्शन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 243.52 करोड़ पहुंचा है. फिल्म की रिलीज से पहले कई ट्रेड एक्सपर्ट्स का कहना था कि सलमान खान की स्पाई थ्रिलर, शाहरुख खान की पठान औऱ जवान के आंकड़ों को छू लेगी. लेकिन टाइगर 3 तो घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू पाई है. 

टाइगर 3 का वर्ल्डवाइड कलेक्शन

टाइगर 3 के कलेक्शन के ग्लोबली आंकड़ों पर नजर डालें तो फिर भी राहत की सांस आती है. जी हां...टाइगर 3 का ग्लोबल कलेक्शन 400 करोड़ रुपए के पार पहुंच चुका है. एक ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक, वर्ल्डवाइड कलेक्शन में टाइगर 3 ने मंगलवार को 400 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है. बता दें, YRF की स्पाई थ्रिलर फ्रेंचाइजी टाइगर की तीसरी किस्त में सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) लीड रोल में नजर आए हैं. फिल्म में इमरान हाशमी ने एक्स आईएसआई एजेंट का किरदार निभाया है. 

{}{}