trendingNow12415422
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

ये एक्टर बना साल 2024 का सबसे महंगा एक्टर, वसूली इतनी तगड़ी फीस; पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

आज हम आपको ऐसे एक्टर के बारे में बताएंगे जो तगड़ी फीस वसूलने वाली पहला स्टार बन गया है. इस एक्टर ने प्रभास को भी फीस के मामले में पछाड़ दिया है. जानिए एक फिल्म की कितनी फीस ली.

कौन है ये एक्टर?
Stop
Shipra Saxena|Updated: Sep 05, 2024, 12:05 AM IST

Thalapathy Vijay Fees: फीस के मामले में सबसे ज्यादा प्रभास के चर्चे रहते हैं. वो एक फिल्म के 100 करोड़ से कभी भी नहीं लेते. लेकिन अगर आपको लगता है कि किसी भी फिल्म की इससे ज्यादा फीस कोई नहीं ले सकता तो आप बिल्कुल गलत है. साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्म के हीरो ने फिल्म में एक्टिंग करने की इतनी तगड़ी फीस वसूली है कि जिसे जानकर पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. यहां तक कि इस एक्टर की इस फीस ने बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री में तलहका मचाया हुआ है.

कौन हैं ये एक्टर 
ये एक्टर कोई और नहीं साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार थलापति विजय है. 50 साल के इस एक्टर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम'है. ये फिल्म 5 सितंबर को थियेटर में रिलीज हो रही है. इस फिल्म को साउथ की इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म कहा जा रहा है जिसे देखने के लिए फैंस बेताब है.

ये है दुनिया की अब तक की सबसे महंगी फिल्म, बजट इतना कि गिन भी नहीं पाएंगे आप...कमाई ने भी कई मेकर्स को पिला दिया था पानी

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by IMAX (@imax)

 

कितनी ली है फिल्म
'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' फिल्म की प्रोड्यूसर अर्चना कलपति ने गलाटा को दिए इंटरव्यू में थलापति की फीस का खुलासा किया. इन्होंने बताया कि इस फिल्म में दमदार एक्शन का तड़का लगाने के लिए उन्हें 200 करोड़ फीस दी गई है. प्रोड्यूसर का ये बयान आग की तरह फैल रहा है. खास बात है कि इस फिल्म का बजट करीबन 400 करोड़ है. यानी कि जहां एक एक्टर को फिल्म के बजट की आधी रकम दी गई तो वहीं बाकी 200 करोड़ में बाकी सितारों की फीस और बाकी फिल्म से जुड़े सारे काम किए. 

सांप की कहानी- इस डायरेक्टर को डसने के बाद इंसान नहीं...मर गया था जहरीला सांप

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vijay (@actorvijay)

 

'लियो' ने किया था 600 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन
इससे पहले थलापति विजय 'लियो' फिल्म में नजर आए थे. जिसने बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ का कलेक्शन किया था. जबकि फिल्म का बजट करीबन 250 से 300 करोड़ के बीच था. खबरों की मानें तो इस फिल्म के लिए थलापति ने 120 करोड़ फीस वसूली थी.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Read More
{}{}