trendingNow12331636
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

इस एक्टर को थी सेक्स और शराब की गंदी लत, फेमस एक्ट्रेस के साथ किया था वेब सीरीज में रेप सीन

Actor battling sex addiction: इस एक्टर ने खुद अपनी बुरी लत के बारे में बताया है. ये कोई और नहीं बल्कि'हीरामंडी' फेम जेसन शाह हैं जिन्हें एक वक्त था जब सेक्स, शराब और सिगरेट की लत हुआ करती थी.

Heeramandi actor
Stop
Varsha|Updated: Jul 11, 2024, 05:28 PM IST

ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि 'हीरामंडी' फेम जेसन शाह हैं. जिन्होंने हालिया इंटरव्यू में ये बड़ा खुलासा किया है.  जेसन शाह ने बताया कि उन्हें सेक्स, शराब और महिलाओं की लत थी. उन्होंने बताया कि उनके लिए बहुत ही मुश्किल वक्त रहा है. कई चुनौतियों के बाद वह बुरी लत से बाहर उबर पाए.

यूट्यूब चैनल शारदुलोजी के पॉडकास्ट में जेसन शाह ने अपनी बुरी लतों के बारे में बातचीत की. उन्होंने कहा, 'यह शराब की लत थी. मैं दिन में लगभग ढाई पैकेट सिगरेट पीता था. मैं ये भी कह सकता हूं कि मुझे औरतों की भी लत थी. ये एक तरह से सेक्स एडिक्शन था. मुझे लगता है कि इसे छोड़ना सबसे बड़ी लतों में से एक था.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @jasonshah

एक्टर को थी सेक्स की लत
जब एक्टर से पूछा गया है कि आखिर वह कैसे इन बुरी आदतों से बाहर निकले? तो जेसन ने कहा, "भगवान की कृपा रही है. उनके आशीर्वाद और प्यार की वजह से हर चुनौतियों का डटकर सामना किया और बुरी आदतों को भी छोड़ा है. यकीनन ये आसान नहीं था. मैं तो ये भी कह सकता हूं कि मैंने सबसे ज्यादा बुरे फैसले तब लिए जब मुझे ज्यादा अच्छे लगता था. तो अच्छा अच्छा के चक्कर में गलत फैसले लेते गया."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @jasonshah

जेसन का करियर
जेसन शाह के करियर की बात करें तो उन्होंने 'झांसी की रानी' के बाद फेम हासिल हुआ. फिल्म में वह पुलिसवाले के रोल में थे. हाल में ही संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' में भी उनका बोल्ड रोल था. उनका मनीषा कोइराला के साथ एक रेप सीन था. जिसे लेकर उन्होंने कहा था कि वो सीन करना उनके लिए सबसे मुश्किल काम था. सीरीज में सोनाक्षी से लेकर मनीषा कोइराला जैसी हीरोइनों भी थीं.

Read More
{}{}