trendingNow12373981
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

बिन ब्याहे एक बेटी की मां बन गई ये एक्ट्रेस! खुद ही खोला राज; बोलीं- 'अब जो होगा...'

Who Is This Actress: टीवी की दुनिया से निकलकर फिल्म इंडस्ट्री तक अपनी पहचान बनाने वाली इस एक्ट्रेस का नाम कई बड़े स्टार्स के साथ जुड़ चुका है. इसी बीच उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस ने एक बेहद ही चौंकाने वाला खुलासा किया है, जिसको सुनने के बाद फैंस भी इमोशनल हो जाएंगे.

Mrunal Thakur Daughter
Stop
Vandana Saini|Updated: Aug 08, 2024, 12:53 PM IST

Mrunal Thakur Daughter: टीवी की दुनिया से निकलकर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी दमदार पहचान बनाने वाली मृणाल ठाकुर को किसी भी पहचान की जरुरत नहीं है. उन्होंने अपने दमदार अभिनय, अपनी मेहनत और खूबसूरती से इंडस्ट्री के साथ-साथ अपने फैंस के दिलों में अलग जगह बनाई है. मृणाल ठाकुर अब तक कई फिल्मों में कई बड़े सुपरस्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं. मृणाल हिंदी सिनेमा के साथ-साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस बन चुकी हैं. 

मृणाल ठाकुर का नाम कुशाल टंडन, सिंगर बादशाह और सिद्धांत चतुर्वेदी जैसे सितारों के साथ जुड़ चुका है. हाल ही में खबर आई थी कि वे क्रिकेटर विराट कोहली से से अट्रैक्ट होती हैं. हालांकि, उन्होंने इन अटकलों को खारिज करते हुए 'स्टॉप इट ओके' के साथ इन खबरों को न चलाने की अपील की. इसी बीच उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने सभी का ध्यान खींच लिया. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने एक बड़ा खुलासा किया है, जिसने फैंस को इमोशनल कर दिया. 

बिना शादी के मां बनीं मृणाल ठाकुर

जी हां, इस वीडियो के वायरल होने के बाद मृणाल एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. वीडियो में एक्ट्रेस ने साफ तौर पर खुलासा किया है वो शादी से पहले मां बन चुकी हैं और उनकी पहली बेटी कोई और नहीं बल्कि चाइल्ड एक्ट्रेस कियारा खन्ना है, जो उनके साथ साउथ स्टार नानी की फिल्म ‘हाय नन्ना’ में काम किया था. इस फिल्म में मृणाल ‘यशना’ के किरदार में नजर आई थीं और ने फिल्म में ‘माही’ का किरदार निभाया था. यहीं से कियारा के लिए मृणाल स्पेशल फील करने लगीं. 

हॉलीवुड सितारों की इस महफिल में शामिल है एक बॉलीवुड स्टार, क्या आप कर पाए नोटिस? अगर 'हां' तो हैं जीनियस

कियारा खन्ना को बताया अपनी पहली बेटी 

वायरल वीडियो में मृणाल नन्ही कियारा को अपनी पहली बेटी बताती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस कहती हैं, 'वो मेरी पहली बेटी है. अब जब भी मेरा बच्चा होगा वो दूसरा होगा. क्योंकि कियारा मेरी पहली बेटी है. क्योंकि आप ऐसा बॉन्ड डेवलप कर लेते हैं. वो मुझे यशना कहती है या Mmmm कहती है. वो बहुत अच्छी है और बस आंखों से ही बोलती है. उससे सीखना बहुत खूबसूरत है. उस नादान को नहीं पता कि उसने मुझे सिखाया है'. कियारा खन्ना 8 साल की हैं. 

कियारा खन्ना ने भी जाहिर की खुशी

इतना ही नहीं, इस वायरल वीडियो को नन्ही कियारा खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और साथ ही इस बात की खुशी जाहिर की है, जहां मृणाल उसको अपनी पहली बेटी बताया है. कियारा ने कैप्शन में लिखा, 'आपको पाकर आभारी और शुक्रगुजार हूं एम. मैं आपसे और ज्यादा प्यार करती हूं और आपको बहुत याद करती हूं. जल्द ही मुझसे मिलो. मैं तुम्हें पाकर बहुत धन्य महसूस करती हूं'. इस वीडियो को काफी पसंद भी किया जा रहा है. 

Read More
{}{}