trendingNow12398347
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

पत्नी का देवर से नैन-मटक्का, पति ने काट दिया अपना हाथ....3 साल पुरानी थ्रिलर फिल्म, जो OTT पर अचानक करने लगी ट्रेंड

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर अचानक 3 साल पुरानी फिल्म ट्रेंड कर रही है. ये वो फिल्म है जिसका हाल-फिलहाल में ही सीक्वल आया है. मगर लोगों को तीन साल पुरानी फिल्म में भी काफी मजा आ रहा है. तभी तो नेटफ्लिक्स के टॉप 10 में शुमार हो गई है. चलिए बताते हैं आखिर ऐसा क्या है खास.  

3 साल पुरानी थ्रिलर फिल्म, जो OTT पर अचानक करने लगी ट्रेंड
Stop
Varsha|Updated: Aug 25, 2024, 01:15 PM IST

ओटीटी पर अचानक 3 साल पुरानी फिल्म ट्रेंड करने लगी है. मतलब कि लोग खूब देखना पसंद कर रहे हैं. ये फिल्म है 'हसीन दिलरुबा'. जिसका हाल में ही सीक्वल आया है. ऐसे में लोग पुरानी वाली फिल्म को देखना भी पसंद कर रही हैं. ये दोनों ही फिल्में नेटफ्लिक्स पर मौजूद है. जिसमें तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी लीड रोल में हैं. तो चलिए 'हसीन दिलरुबा' के ट्रेंड होने का कारण बताते हैं. किस नंबर पर ट्रेंड कर रही है, सब बताते हैं.

नेटफ्लिक्स हर हफ्ते टॉप 10 की लिस्ट जारी करता है. 12 अगस्त से 18 अगस्त 2024 के बीच जो 10 फिल्में ट्रेंड कर रही हैं उसमें सवी से लेकर महाराजा जैसी फिल्में शामिल है. इस लिस्ट में 'हसीन दिलरूबा' 7वें नंबर पर है. पहले नंबर पर 'फिर हसीन दिलरूबा', इंडियन 3, महाराजा और किंग्स मैन, द यूनियन जैसी फिल्में शामिल है.

'हसीन दिलरूबा' एक रोमांटिक थ्रिलर है


'हसीन दिलरूबा' 2 जुलाई 2021 में रिलीज हुई थी. जिसमें तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे लीड रोल में थे. फिल्म को विनिल मैथ्यू ने डायरेक्ट किया था. 136 मिनट की ये फिल्म एक बढ़िया रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है जो दर्शकों को एंटरटेन करने में कामयाब हुई थी. यही वजह है  कि मेकर्स इसका नया सीक्वल भी लाए.

इंस्टाग्राम पर आयशा टाकिया की वापसी, आते ही ट्रोल्स को दिया ऐसा मुंहतोड़ जवाब कि पसर गया सन्नाटा

'हसीन दिलरूबा' की कहानी
'हसीन दिलरूबा' की कहानी रानी, रिषु सक्सेना और नील त्रिपाठी के इर्द-गिर्द घूमती है. जहां रानी की शादी रिषु से हुई है. रिषु पत्नी से बेपनाह मोहब्बत करता है. मगर रानी है कि अपने छरछरे अंदाज से देवर नील से अट्रैक्ट हो जाती हैं. दोनों ही एक दूसरे की ओर खींचे चले जाते हैं. एक दिन ये बात रिषु के कानों तक भी पहुंच जाती है. फिर जो होता है हैरान कर देता है. इस बीच रानी का पति अपना हाथ तक काट देता है.

Read More
{}{}