trendingNow11683550
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

The Kerala Story: ऑल लाइन लीक हुई द केरल स्टोरी, फिर भी दूसरे दिन लगाई ऐसी छलांग कि सब हुए हैरान

The Kerala Story Leak: क्या केरल स्टोरी 2021 में आई द कश्मीर फाइल्स के रास्ते पर आगे बढ़ रही हैॽ फिल्म की रिलीज से पहले ही यह अनुमान लग रहे थे. अब साफ हो गया है कि फिल्म के लिए लोगों में क्रेज है. मध्य प्रदेश में इसे टैक्स फ्री कर दिया गया है. हालांकि इस बीच फिल्म के ऑन लाइन लीक होने की भी खबर है.  

The Kerala Story: ऑल लाइन लीक हुई द केरल स्टोरी, फिर भी दूसरे दिन लगाई ऐसी छलांग कि सब हुए हैरान
Stop
Ravi Buley|Updated: May 06, 2023, 07:14 PM IST

The Kerala Story Controversy:  द केरल स्टोरी के लिए क्रेज बढ़ता जा रहा है. शुक्रवार 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म को लेकर लोगों में उत्सुकता है और इस देखने के लिए दर्शक सिनेमा हॉल में जुट रहे हैं. हालांकि फिल्म कथित तौर पर पायरेसी का भी शिकार हो गई है. यह फिल्म कई टोरेंट साइटों पर रिलीज के कुछ ही घंटों के बाद पहुंच गई. जहां से कई लोग इसे डाउनलोड करके अपने कंप्यूटर या मोबाइल पर देख रहे हैं. जबकि फिल्म पर राजनीति भी तेज हो गई है. तमाम दक्षिणी राज्यों समेत फिल्म ने पूरे भारत में राजनीतिक उथल-पुथल मचा दी है. कई राजनेताओं ने दावा किया है कि इस फिल्म का उद्देश्य नफरत और हिंसा को उकसाना है.

निर्माता हुए नाराज
फिल्म मेकर्स का कहना है कि उन्होंने सच्चाई दिखाई है. यह फिल्म केरल की महिलाओं की सच्ची कहानियों पर आधारित है, जिन्हें आईएसआईएस में शामिल होने के लिए बरगलाया गया. उन्हें हिंदू और ईसाई से मुस्लिम बनाया गया. इस बीच बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक द केरल स्टोरी ऑनलाइन लीक हो गई है. फिल्मीजिला, फिल्मीवेप, ऑनलाइनमूवीवॉचेज, 123मूवीज, 123मूवीरूल्ज, टेलीग्राम तथा तमिलरॉकर्स पर फिल्म का पायरेटेड वर्जन उपलब्ध है. पायरेसी देश में अपराध है और द केरल स्टोरी के निर्माता फिल्म ऑनलाइन लीक करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने पर विचार कर रहे हैं. फिल्म के ऑनलाइन लीक होने से इसके बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन पर भी असर पड़ता है.

इतने वीकेंड की उम्मीद
द केरला स्टोरी में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धि इंदानी और सोनिया बलानी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म का निर्देशन सुदीप्तो सेन ने किया है, जबकि विपुल अमृतलाल शाह इसके निर्माता हैं. इस बीच फिल्म ने दूसरे दिन शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर ऊंची छलांग लगाई है. पहले दिन आठ करोड़ रुपये से ज्यादा की ओपनिंग लेने वाली फिल्म के बारे में ट्रेड के जानकारों को कहना है कि शनिवार को इसके कलेक्शन करीब 80 फीसदी तक बढ़े हैं. ऐसे में दूसरे दिन फिल्म की कमाई 14 करोड़ रुपये तक जा सकती है. इस तरह दो दिन मे फिल्म क कमाई 22 करोड़ रुपये से अधिक होगी. रविवार को फिल्म की कमाई बढ़ने के साथ पहले वीकेंड में फिल्म कलेक्शन करीब 40 करोड़ होने के अनुमान लगाए जा रहे हैं. जबकि फिल्म का बजट 20 करोड़ रुपये बताया गया है.

 

Read More
{}{}