trendingNow11807790
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Adah Sharma Hospitalized: 'द केरला स्टोरी' गर्ल अदा शर्मा अस्पताल में भर्ती, जानिए कैसी है हालत

Adah Sharma को लेकर शॉकिंग खबर है. एक्ट्रेस की तबीयत काफी ज्यादा बिगड़ गई है जिसके बाद उन्हें आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अदा वेब सीरीज के प्रमोशन के लिए जा रही थीं तभी उनकी हालत काफी ज्यादा बिगड़ गई.  

अदा शर्मा अस्पताल में भर्ती
Stop
Shipra Saxena|Updated: Aug 03, 2023, 07:01 AM IST

Adah Sharma Hospitalized: 'द केरला स्टोरी' (The Kerala Story) फिल्म से सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) को लेकर बड़ी खबर है. जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस की तबीयत बिगड़ने की वजह से उन्हें आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. खबरों की मानें तो एक्ट्रेस को डायरिया और फूड पॉइजनिंग हो गई है. इस खबर के आते ही फैंस परेशान हो गए हैं और एक्ट्रेस की जल्द रिकवरी की दुआ कर रहे हैं.

अचानक बिगड़ी तबीयत 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अदा शर्मा (Adah Sharma) अपनी आने वाली वेब सीरीज 'कमांडो' के प्रमोशन के लिए जा रही थीं. तभी उनकी तबीयत बिगड़ी. आईएएनएस को करीबी सूत्र ने बताया कि वो काफी ज्यादा स्ट्रेस में थी और लूज मोशन भी हो रहे थे. फिलहाल एक्ट्रेस अस्पताल में भर्ती हैं और डॉक्टरों की निगरानी में है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

 

रिलीज होने वाली है कमांडो
'द केरला स्टोरी' फिल्म के बाद अदा शर्मा जल्द ही 'कमांडो' वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं. इस वेब सीरीज में अदा के साथ प्रेम लीड रोल में है जो इसी वेब सीरीज से डेब्यू भी कर रहे हैं. इन दोनों सितारों के अलावा इसमें अमित सियाल, तिग्मांशु धूलिया और मुकेश छाबड़ा भी है. ये वेब सीरीज 11 अगस्त को डिज्नी हॉटस्टार प्लस पर रिलीज होगी. दरअसल, विद्युत जामवाल की फिल्म 'कमांडो' को बतौर सीरीज अदा शर्मा बतौर लीड रिलीज की जाएगी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

 

'द केरला स्टोरी' ने बदली किस्मत
अदा शर्मा वैसे तो की साल से सिनेमाजगत में एक्टिव है. लेकिन फेम उन्हें 'द केरला स्टोरी' फिल्म से मिला. इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे केरला में कई महिलाओं को धर्म के नाम पर बहलाया गया और मुस्लिम धर्म स्वीकार कराकर उन्हें आतंकवाद संगठन से कनेक्ट किया गया.इस फिल्म पर खूब बवाल मचा था और इसने बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई की थी. इस फिल्म का निर्देशन सुदीप्तो सेन ने किया था और प्रोड्यूसर विपुल अमृतलाल शाह थे. आपको बता दें, अदा शर्मा ने साल 2008 में आई फिल्म 1920 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

Read More
{}{}