trendingNow12330192
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Thangalaan Trailer: कोलार गोल्ड फील्ड के इतिहास पर फिल्म लाए चियान विक्रम, सामने आया 'थंगलान' का ट्रेलर

Thangalaan Trailer Hindi Out: 'थंगालान' का मेकर्स ने ट्रेलर रिलीज कर दिया है. चियान विक्रम की फिल्म इसी साल आने वाली है. ट्रेलर देखने के बाद साफ हो जाता है कि फिल्म केजीएफ की तरह  कोलार गोल्ड फील्ड्स से जुड़ी है. चलिए दिखाते हैं ट्रेलर.  

थंगालान ट्रेलर
Stop
Varsha|Updated: Jul 10, 2024, 05:40 PM IST

चियान विक्रम की आने वाली फिल्म 'थंगालान' है. जिसका मेकर्स ने मच अवेटेड ट्रेलर बुधवार को रिलीज कर दिया है. इसे देख फैंस कहानी का अंदाजा लगा सकते हैं. साथ ही ये ट्रेलर असल में जबरदस्त सस्पेंस का वादा करता है. साथ ही फैंस का रिएक्शन भी सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है. चलिए दिखाते हैं विक्राम का ये ट्रेलर.

'थंगालान' के ट्रेलर में चियान विक्रम के शानदार ट्रांसफॉर्मेशन और पा. रंजीत के शानदार डायरेक्शन की झलक देखने को मिलती है. फिल्म के सभी बेहतरीन पहलुओं को सामने लाता है. विजुअल्स भी काफी ग्रैंड रखे गए हैं. 

'थंगालान' की खासियत
चियान विक्रम अपने रोल में कमाल करते नजर आ रहे हैं और उनका परफॉरमेंस देखने लायक है. "सरपट्टा परम्बराई", "कबाली" और "काला" जैसी फिल्मों के लिए फेमस डायरेक्टर पां. रंजीत 'थंगालान' को भी ला रहे हैं. इस बार भी वह एकदम डिफरेंट डोज दे रहे हैं.

'थंगालान' की कहानी
ट्रेलर देखने के बाद साफ हो जाता है कि ये फिल्म दर्शकों को एक अलग दुनिया में ले जाता है. फिल्म की कहानी कोलार गोल्ड फील्ड्स (KFG) के असल इतिहास के बारे में है. 200 साल से भी पहले, अंग्रेजों ने कोलार गोल्ड माइन फील्ड की खोज की और अपने फायदे के लिए उसका इस्तेमाल किया.

'थंगालान' की रिलीज डेट
'थंगालान' की डिटेल की बात करें तो इसे के.ई. ज्ञानवेल राजा के स्टूडियो ग्रीन ने प्रोड्यूस किया है. थंगालान 15 अगस्त 2024 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में दुनिया भर में रिलीज होने वाली हैं.

Read More
{}{}