trendingNow12111417
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

TBMAUJ Box Office Collection Day 6: 'वैलेंटाइन डे' पर कृति-शाहिद की 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की लग गई लॉटरी, कर डाला छप्परफाड़ कलेक्शन

Kriti Sanon और शाहिद कपूर की फिल्म 'तेरी बातों में उलझा जिया' ने 'वैलेंटाइन डे' के दिन बेहतरीन कमबैक किया. फिल्म का छठे दिन का कलेक्शन शॉकिंग है. जानिए छठे दिन इस फिल्म ने कितना कलेक्शन किया.

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया रे कलेक्शन डे 6
Stop
Shipra Saxena|Updated: Feb 15, 2024, 10:39 AM IST

TBMAUJ Box Office Collection Day 6: शाहिद कपूर और कृति सेनन के लिए 'वैलेंटाइन डे' बेहतरीन रहा. फिल्म ने छठे दिन बॉक्स ऑफिस पर ऐसी छलांग लगाई कि गिरता हुआ कलेक्शन फिर से ऊपर उठ गया. 'तेरी बातों में उलझा जिया' (Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya) फिल्म को रिलीज हुए 7 दिन हो चुके हैं और छठे दिन फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर फिर से मजबूती मिली. जानिए वैलेंटाइन डे के दिन फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर क्या हाल रहा.

छठे दिन रहा इतना कलेक्शन
शाहिद और कृति की इस रोमांटिक फिल्म ने अपना जादू 'वैलेंनटाइन डे' पर ऐसा चलाया कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कलेक्शन कर गई. इस sacknilk की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म ने बुधवार को 6.75 करोड़ का कलेक्शन किया. फिल्म के कलेक्शन को देखकर ऐसा लगता है कि फिल्म के टिकट पर चल रहे ऑफर का इसे फायदा हो रहा है. दरअसल, मेकर्स ने 12 फरवरी से 14 फरवरी तक फिल्म के एक टिकट पर दूसरा टिकट फ्री मिलने का ऑफर था. ऐसे में फिल्म के कलेक्शन की बढ़ती रफ्तार इसका सबूत है.

 

 

80-85 फीसदी उछाल
'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' फिल्म के गिरते कलेक्शन के बीच 'वैलेंटाइन डे' पर आए अचानक उछाल से फिल्म के कलेक्शन में 80 से 85 फीसदी बढ़ोत्तरी देखी गई. इस फिल्म के बीते दिनों के कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन 6.7 करोड़, दूसरे दिन 9.65 करोड़, तीसरे दिन 10.75 करोड़, चौथे दिन 3.65 करोड़ और पांचवे दिन 3.85 करोड़ और छठे दिन के कलेक्शन को मिलाकर ये फिल्म अभी तक टोटल 41.35 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है.

 

 

साथ में आए पहली बार
कृति और शाहिद कपूर की ये पहली फिल्म है जिसमें दोनों एक साथ बड़ी स्क्रीन पर नजर आए. इसमें शाहिद एक रोबोटिक इंजीनियर के किरदार में है और कृति रोबोट बनी है. इन दोनों की इस कहानी को मिक्स रिव्यूज मिल रहे हैं. फिल्म का इन दोनों सितारों ने जबरदस्त प्रमोशन किया है. ये फिल्म 9 फरवरी को रिलीज हुई.

Read More
{}{}