trendingNow12335102
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

टेनिस लीजेंड रोजर फेडरर ने 'हमशक्ल' अरबाज खान पर दिया रिएक्शन, बोले- 'उम्मीद है एक दिन...'

Roger Federer reacts to Arbaaz Khan being his lookalike: अमेजन प्राइम वीडियो के ऑफिशियल हैंडल पर रोजर फेडरर को अरबाज खान के साथ शक्ल मिलने को लेकर बात करते हुए दिखाया है. अरबाज खान और रोजर फेडरर की शक्ल मिलने पर लीजेंडरी टेनिस प्लेयर ने रिएक्ट किया है.

अरबाज खान पर क्या बोले रोजर फेडरर?
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Jul 14, 2024, 07:09 AM IST

Roger Federer reacts to Arbaaz Khan being his lookalike: शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा, प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, ऐश्वर्या राय बच्चन और कैटरीना कैफ जैसी बॉलीवुड हस्तियों के हमशक्ल दुनिया भर में हैं. स्नेहा उल्लाल की शक्ल बिल्कुल ऐश्वर्या से मिलती है और जरीन खान भी कैटरीना जैसी दिखती हैं. इसी तरह अरबाज खान की शक्ल भी टेनिस लीजेंड रोजर फेडरर से मिलती-जुलती है. अरबाज खान हालांकि, इस बात पर पहले भी रिएक्ट कर चुके हैं, लेकिन रोजर फेडरर ने अरबाज खान से शक्ल मिलने पर पहली बार अपना रिएक्शन दिया है.

13 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से रोजर फेडरर का एक वीडियो पोस्ट किया गया. इस वीडियो में रोजर फेडरर (Roger Federer) ने अरबाज खान (Arbaaz Khan) के साथ अपनी 'डॉपेलगैंगर स्थिति' के बारे में बात की.

शाहरुख खान से मिल जॉन सीना की खुशी का नहीं ठिकाना, स्पेशल पोस्ट में बताया अपना बड़ा राज

रोजर फेडरर ने किया अरबाज खान पर रिएक्ट
वीडियो में टेनिस स्टार रोजर फेडरर कहते हैं, ''काफी मजेदार. सोशल मीडिया एक वाइल्ड प्लेस है और मुझे बहुत सी चीजें देखने को मिलती हैं.'' पूर्व स्विस टेनिस खिलाड़ी ने यह भी बताया कि वह जानते हैं कि अरबाज खान को उनका हमशक्ल कहा जाता है. रोजर फेडरर ने कहा, ''तो सोशल मीडिया पर लोग कैसे इन चीजों को ढूंढते हैं और उन्हें एक साथ जोड़ते हैं, और वे बार-बार सामने आते हैं.'' इस वीडियो में रोजर फेडरर एक दिन अरबाज खान से मिलने की इच्छा भी जताते हुए नजर आ रहे हैं.

डकैतों के खानदान से ताल्लुक रखते थे किशोर कुमार, भाई अशोक ने खोला था ये राज; बताया- 'बंगाल में करते थे डकैती...'

फैन्स कर रहे रिएक्ट
रोजर फेडरर के इस लेटेस्ट वीडियो पर फैन्स ने भी जमकर रिएक्ट किया है. एक यूजर ने लिखा, 'यहां तक ​​कि फेडरर भी अरबाज खान सर के फैन हैं, वाह क्या लीजेंड है.' एक ने लिखा, 'ये एपिक है.' एक अन्य ने लिखा, 'जब मैंने पहली बार फेडरर को देखा तो मेरे मन में भी यही विचार आया! तब से फैन हूं और आज आरएफ मेरे लिए टेनिस की परिभाषा है.' एक यूजर ने लिखा, 'बहुत खूब!!! हमें GTA 6 से पहले रोजर फेडरर अरबाज खान के बारे में बात करते और उन्हें पहचानते हुए मिले!!!'

अरबाज ने ऐड में निभाई थी टेनिस स्टार की भूमिका
बता दें कि 2023 में अरबाज खान को एक विज्ञापन में दिखाया गया था, जहां उन्होंने टेनिस स्टार की भूमिका निभाई थी. उस समय इस विज्ञापन ने सभी को हैरान कर दिया था. अरबाज खान रोजर फेडरर के बहुत बड़े फैन हैं. अब रोजर फेडरर के रिएक्शन के बाद फैन्स को टेनिस लीजेंड और अरबाज खान की मुलाकात का इंतजार है.

Read More
{}{}