trendingNow11279861
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

‘मुझे बहुत परेशान किया है, अगर कुछ हुआ तो नाना पाटेकर जिम्मेदार’, Tanushree Dutta की पोस्ट से मचा हंगामा

Tanushree Dutta Accused Nana patekar: 2018 में तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर गंभीर आरोप लगाए थे जिन्हें सुनकर हर कोई दंग रह गया था और अब एक बार फिर तनुश्री ने नाना पाटेकर को आरोपों के कटघरे में ला खड़ा किया है.  

(फोटो - सोशल मीडिया)
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 29, 2022, 10:21 PM IST

Tanushree Dutta Again Blaming Nana Patekar: तनुश्री दत्ता का नाम जब-जब लोगों की जुबां पर आता है तब-तब मीटू (Mee Too) मूवमेंट के दौरान उनके लगाए गए आरोप भी ताजा हो उठते हैं. होने लाजिमी भी हैं क्योंकि इन आरोपों के घेरे में थे मशहूर एक्टर नाना पाटेकर (Nana Patekar) और उन पर जब इस तरह के इल्जाम लगे तो फिर हर कोई दंग रह गया था. लेकिन अब तनुश्री दत्ता के निशाने पर एक बार फिर से नाना पाटेकर आ गए हैं. उन्होंने साफ-साफ कह दिया है कि उन्हें काफी परेशान किया जा रहा है और अगर उन्हें कुछ हो जाता है तो उसके जिम्मेदार नाना पाटेकर और उनके बॉलीवुड माफिया दोस्त होंगे.  

तनुश्री दत्ता ने शेयर की पोस्ट
इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर के साथ एक पोस्ट शेयर करते हुए तनुश्री दत्ता ने लिखा- अगर मेरे साथ कुछ होता है तो उसके जिन्मेदार मीटू के आरोपी नाना पाटेकर, उनके वकील, साथी और उनके बॉलीवुड माफिया दोस्त होंगे. बॉलीवुड माफिया कौन हैं? वही लोग जिनका नाम सुशांत सिंह राजपूत केस में सामने आया है. तनुश्री यही नहीं रुकीं उन्होंने आगे लिखा- उनकी फिल्में मत देखों, बायकॉट करें, सबके पीछे पड़ जाएं, उनकी जिंदगी को नर्क बना दें जो उन्होंने मेरे साथ किया.

तनुश्री दत्ता ने अपने करियर की शुरुआत आशिक बनाया आपने से की थी. इस फिल्म में तनुश्री ने जो बोल्डनेस दिखाई उसके बाद वो काफी चर्चा में आ गई थी. आज भी उनकी ये फिल्म खूब पसंद की जाती है और इसके गाने भी जबरदस्त हिट रहे थे. इसके अलावा भागम भाग, रकीब, ढोल, गुड बॉय बैड बॉय जैसी फिल्मो में वो दिखीं. साल 2010 में वो आखिरी बार किसी फिल्म दिखी थीं जिसके बाद उन्होंने एक्टिंग से दूरी बना ली. 2018 में तनुश्री तब अचानक से चर्चा में आ गईं जब उन्होंने नाना पाटेकर, गणेश आचार्य जैसे बड़े नामों को मीटू के कटघरे में खड़ा किया.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}